सपा की रैली में मची भगदड़, अखिलेश बोले- भाजपा सरकार ने यूपी 112 को बना दिया कबाड़

There was a stampede in the SP rally, Akhilesh said – BJP government has made UP 112 a junk

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज प्रयागराज में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव के मंच पर भगदड़ सी मच गई और सपा कार्यकर्ता एक-दूसरे पर गिर गए। वहीं अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ‘झूठ बोलने वाले BJP के लोग आज फिर आपके बीच वोट मांगने आए हैं, लेकिन जनता का सपा के प्रति समर्थन बता रहा है कि भाजपा को लोहे के चने चबाने पड़ जाएंगे’।

अखिलेश यादव ने कहा कि पुलिस की 100 नंबर की गाड़ी को भाजपा सरकार ने यूपी 112 बनाकर कबाड़ा कर दिया। सपा सरकार बनने पर 100 नंबर की गाड़ियों को दोगुना करेंगे। हम जनजाति के लोगों के विकास के लिए काम करेंगे। बच्चों की शिक्षा व्यवस्था को भाजपा ने बर्बाद कर दिया है। सरकारी विभागों में 11 लाख पद खाली हैं। सपा सरकार बनने पर सभी खाली पदों को भरेंगे।

अखिलेश ने सीएम योगी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि ‘हमारे बाबा की भाषा आपने सुनी होगी। ये कुंभ की धरती है। यहां दुनिया भर के साधु-संत आते हैं और हमारे बाबा कह रहे हैं कि हम गर्मी निकाल देंगे। आपने सुना होगा कि अभी एक और उद्योगपति 28 बैंकों का हजारों करोड़ लेकर भाग गया। गरीब अगर पैसा ना दे पाए तो बैंक उसे परेशान करते हैं, जो अभी भागा वो भी कहां का है।

भाजपा सरकार में 69000 शिक्षक भर्ती में जो घोटाला हुआ है। इस घोटाले में पीड़ितों को न्याय दिलाएंगे। महिला शिक्षकों को उनके गृह जनपद में ही पोस्टिंग देंगे। महिलाओं को सरकारी नौकरी में 33 प्रतिशत आरक्षण सपा सरकार देगी। जनजातीय लोगों को सामाजिक और आर्थिक लाभ देंगे। उनको समाजवादी पेंशन से जोड़ेंगे। जितना समर्थन मुझे यहां मिलता दिखाई दे रहा है, मैं यह कह सकता हूं कि 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार आ रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button