रोडवेज बस ने बाइक को मारी टक्कर मासूम समेत तीन लोगों की मौत

हरदोई से परिवार के साथ आ रहा था बाइक सवार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
फर्रुखाबाद। जिले में रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो वर्षीय एक बच्चा बाल-बाल बच गया। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।
जनपद मैनपुरी थाना कुर्रा के गांव मकियानी निवासी बलराम (38) बाइक से अपनी ससुराल जनपद हरदोई के सवायजपुर से वापस घर जा रहा था। उसके साथ पत्नी वंदना (35), पुत्री मोहिनी (4), पुत्र कर्तिक (2) भी बाइक पर सवार था। मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव मदनपुर के पास सामने से आ रही रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे चारों घायल होकर सड़क पर गिर पड़े। सूचना पर मदनपुर चौकी इंचार्ज अशोक कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। तब तक सभी घायलों को टेंपो से सीएचसी भेजा गया। डॉक्टर ने वंदना व मोहिनी को मृत घोषित कर दिया। बलराम की हालत गंभीर होने पर उसे सैफई रेफर कर दिया। डॉक्टर सैफई भेजने के लिए एंबुलेंस को फोन करते रहे पर फोन नहीं लगा। फोन लगने पर करीब डेढ़ घंटे बाद एंबुलेंस सीएचसी पहुंची तब बलराम को एंबुलेंस लोहिया अस्पताल लेकर पहुंची। वहां पहुंचने पर डॉक्टर ने बलराम को भी मृत घोषित कर दिया। बलराम के परिजनों को सूचना दी गई है। टक्कर इतनी भीषण थी कि बलराम का हेलमेट टूट गया और उसके सिर में गंभीर चोटें आ गई थीं। चालक बस छोड़कर भाग गया। सवारियां दूसरी बस से गईं। कार्तिक को सीएचसी में गांव मुरान निवासी रिश्तेदार घर लेकर चले गए हैं।

तेज रफ्तार बस पलटी एक की मौत, 18 घायल

सोनभद्र। जिले के म्योरपुर थाना इलाके में सवारियों से भरी तेज रफ्तार बस देर रात अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया जबकि गंभीर रूप से छह घायलों को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। बस बीजपुर से दुद्धी की ओर आ रही थी। इस दौरान बभनडीहा गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। मृतक की पहचान दयाराम यादव के रूप में हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button