राजस्थान में कांग्रेस की फिर सरकार बनाएंगे: सचिन

  • पायलट हुए सक्रिय, समर्थक विधायकों से मिले

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जयपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व के कई नेताओं से मुलाकात करने के बाद सचिन पायलट जयपुर आ गए हैं। यहां आते ही पायलट ने अपने निवास पर पंजाब कांग्रेस प्रभारी और बायतु बाड़मेर से विधायक हरीश चौधरी, विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और श्रीमाधोपुर से विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत, परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला सहित कई नेताओं से मुलाकात की है। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और कांग्रेस दोनों ने अब तक स्पष्ट नहीं किया है कि संगठन या सरकार में उन्हें कौनसा नया पद मिलेगा? लेकिन पायलट की मुलाकातों से ये स्पष्ट संकेत मिल रहे हैं कि उन्हें जल्दी ही पद से नवाजा जाएगा।
कांग्रेस हाईकमान पायलट को साथ जोड़ेे रखने के लिए उन्हें कोई महत्वपूर्ण पद देकर शांत कराना चाहता है। लेकिन, पायलट के उठाए गए मुद्दों पर अभी तक कोई एक्शन की बात सामने नहीं आई है। क्योंकि सीएम अशोक गहलोत इस मूड में नहीं है। ऐसे में कोई जांच कमेटी बनाने तक मामला सीमित रह सकता है। अब गहलोत अपनी तरफ से कार्रवाई का विवरण हाईकमान तक भेजेंगे या फिर हाईकमान ही उन्हें कार्रवाई के निर्देश जारी करेगा? इसका जवाब जल्द ही दिल्ली में होने वाली बैठक के बाद मिल सकता है।

गहलोत जी झूठ तो आप बोल रहे हैं : शेखावत

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की उदयपुर जनसभा में कन्हैयालाल के हत्यारों की गिरफ्तारी एनआईए की ओर से किए जाने के उनके बयान को झूठा बताने पर बीजेपी ने पलटवार कर ट्वीट किया है। जिसे केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी रिट्वीट कर दिया है। बीजेपी ने ट्वीट कर लिखा है कि झूठ बोलना तो आपका काम ही है गहलोत जी, पांच साल से वही कर रहे हैं आप। गृह मंत्री अमित शाह ने जो कहा वो सही कहा और ये रहा इसका सबूत। वोटबैंक के कारण आपने कन्हैयालाल को सुरक्षा नहीं दी, उसकी जांच के लिए स्पेशल कोर्ट नहीं बनाया और गिरफ्तारी एनआईए ने की, इसमें गलत क्या है?

Related Articles

Back to top button