सलमान खान करेंगे ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग, लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों से नहीं डरे एक्टर 

4PM न्यूज नेटवर्क: फिल्म ‘सिंघम अगेन’ लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में कैमियो को लेकर कई अटकलें सामने आ रही थीं। लेकिन अब कंफर्म हो गया है कि सुपरस्टार फिल्म का हिस्सा होंगे। सलमान खान अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में चुलबुल पांडे अवतार में दिखाई देंगे। आपको बता दें कि ‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म काफी शानदार होने वाली है। रोहित के कॉप यूनिवर्स से दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अजय देवगन, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ के शानदार लुक सामने आ चुके हैं। एक्शन से भरपूर यह फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में धमाका करने वाली है।

फिल्म में नया मोड़

ऐसे में सलमान खान का ये अद्भुत कॉलाबोरेशन होगा जो फिल्म में एक दिलचस्प मोड़ लाएगा। रोहित शेट्टी के भारत के पहले सिनेमाई कॉप यूनिवर्स में उनकी एंट्री के प्रतीक हैं। ये क्रॉसओवर न सिर्फ इन दो कैरेक्टर्स को पहली बार स्क्रीन पर एक साथ लाएगा बल्कि ये सिंघम फ्रैंचाइजी को भी एक नया ट्विस्ट देगा। फिल्म में ना सिर्फ सलमान खान चुलबुल पांडे का किरदार निभा रहे हैं, जबकि अजय देवगन निडर बाजीराव सिंघम के रूप में लौट रहे हैं। एक्शन से भरपूर यह फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में धमाका करने वाली है। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलाज कर दिया गया है। ऐसे में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों का सलमान पर कोई असर नहीं पड़ा है एक्टर फिल्म के लिए शूटिंग करेंगे।

सलमान खान एक बार फिर ‘सिंघम अगेन’ कैमियो की शूटिंग के लिए अपने दोस्तों रोहित शेट्टी और अजय देवगन से की गई अपनी कमिटमेंट पर खरे उतरे हैं। फिल्म में सलमान की एंट्री फिल्म को एक नया मोड़ देगी। बाबा सिद्दीकी के मर्डर और लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिल रही जान से मारने की धमकियों ये फैसला सामने आया है। क्योंकि बाबा सिद्दीकी के अचानक निधन के चलते शूटिंग कैंसिल कर दी गई। लेकिन अब खबर सामने आई है कि सलमान ये कैमियो करेंगे।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • काला हिरण शिकार मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से लगातार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी जा रही है।
  • इस मर्डर की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है जिसके बाद सलमान खान की सुरक्षा टाइट कर दी गई है।
  • हालांकि इन सबके बीच सलमान खान ने अपना काम नहीं छोड़ा है, वे इन दिनों बिग बॉस 18 की शूटिंग कर रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button