महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में उद्धव गुट को लेकर संजय राउत ने कर दी ये मांग, चर्चाएं तेज 

शिवसेना-UBT के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी मांग कर दी है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: शिवसेना-UBT के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी मांग कर दी है। संजय राउत ने संकेत दिया है कि पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को आगामी विधानसभा चुनावों के लिए महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री के रूप में पेश किया जाना चाहिए। ऐसे में संजय राउत का मानना है कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में महाविकास अघाड़ी (MVA) ने हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में सफलता हासिल की थी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पद के चेहरे के बिना चुनाव लड़ना खतरनाक हो सकता है।

संजय राउत ने की बड़ी मांग

दरअसल, यह तय हुआ कि महाविकास अघाड़ी आगामी विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री का चेहरा सामने रखे बिना ही लड़ेगी। लेकिन महाविकास अघाड़ी द्वारा सामूहिक रूप से लिए गए फैसले के विपरीत संजय राउत के बयान से सभी लोग सुनकर हैरान हो गए हैं।

संजय राउत ने कहा कि ”महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री के चेहरे के बिना चुनाव लड़ना एक खतरा है। ये महाराष्ट्र मुख्यमंत्री के तौर पर उद्धव ठाकरे का काम देख चुका है। लोकसभा चुनाव में वोटिंग भी उद्धव ठाकरे के पक्ष में हुई है। सत्ता में तीनों पार्टियां साथ थीं लेकिन चेहरे के बिना सरकार नहीं चलेगी। संजय राउत ने उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव में सफलता मिलने की बात कही है। वहीं लेकिन महाविकास अघाड़ी में सबसे अधिक सीटें कांग्रेस को मिली हैं और शिवसेना-UBT की संख्या भी घटी है।

आपको बता दें कि रोहित पवार ने कहा कि “हम विपक्ष में हैं और हम आम आदमी के लिए लड़ेंगे। सरकार को युवाओं, महिलाओं और सामाजिक योजनाओं के लिए बजट में अधिक प्रावधान करना चाहिए। संजय राउत, जयंत पाटिल, शरद पवार, उद्धव ठाकरे और कांग्रेस के नेता एक साथ बैठेंगे और सीएम के चेहरे पर विचार करेंगे। हमारे दिमाग में केवल इतना है कि हमें उनके खिलाफ एक साथ लड़ना है और आम लोगों के लिए काम करना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button