हादसों का शनिवार, अलग-अलग दुर्घनाओं में सात की मौत

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आज यानी शनिवार की सुबह हादसों से भरी रही. यूपी में अलग-अलग हुए सडक़ हादसों में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों में कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने इस सभी मामलों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हादसों का शिकार हुए लोगों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।
एसएसपी इटावा संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि एक बाइक और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। बाइक पर एक बच्चा समेत 4 लोग सवार थे। इसमें 3 की मृत्यु हो गई है। एक महिला घायल है, इलाज कराया जा रहा है। ट्रक बरामद कर लिया गया है और चालक को गिरफ़्तार कर लिया गया है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है। वहीं,एडीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि सेक्टर 24 में एलिवेटेड रोड पर एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें 6 लोग सवार थे, एक युवती की मृत्यु हो गई। अन्य घायल 5 लोगों को इलाज के लिए ज़िला अस्पताल भेजा गया है। अगर चालक या किसी और की गलती हुई तो साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई होगी।
डीआईजी बरेली अखिलेश चौरसिया ने बताया कि थाना कोतवाली में कुछ लोग शादी से एक कार में आ रहे थे। उस कार का एक अज्ञात वाहन से टक्कर हो गया। इसमें 3 लोगों की मृत्यु हो गई है और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में स्नढ्ढक्र दर्ज़ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button