अजित पवार से मिले ऑफर पर बोले शरद पवार, बताया क्या हुई बात…

नई दिल्ली। महाराष्ट्र की सियासत में मची सियासी तूफान अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब अजित पवार और शरद पवार के बीच हुई सीक्रेट मीटिंग के बाद महाराष्ट्र की सियासत में एक बार फिर हलचल बढ़ गई है। क्योंकि ऐसा दावा किया जा रहा है कि शरद पवार को अजित पवार ने कोई ऑफर दिया था। इस पर शरद पवार के सहयोगी दलों की भी प्रतिक्रिया सामने आ चुकी हैं। अब इस मुद्दे पर एनसीपी चीफ शरद पवार ने भी खुद बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अजित पवार से मीटिंग के दौरान किसी ऑफर पर बात नहीं हुई है। अजित पवार ने कोई ऐसी बात बैठक के दौरान नहीं कही। शरद पवार ने कहा कि कांग्रेस के नेता अगर कोई बयान दे रहे हैं, तो इसकी जानकारी उन्हें नहीं है।

पुणे में एक कारोबारी के घर पर हुई थी बैठक

बता दें कि शनिवार को पुणे में एक कारोबारी के घर पर शरद पवार और उनके भतीजे और महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार के बीच बैठक हुई थी। इसके बाद से ही राजनीतिक गलियारों में हलचल मची हुई है। इस मुलाकात को लेकर शरद पवार पहले भी बयान दे चुके हैं। उन्होंने कहा था कि भतीजे अजित पवार से हुई मुलाकात का महाविकास अघाड़ी पर कोई असर नहीं होगा। महाविकास अघाड़ी में कांग्रेस, शरद पवार और उद्धव ठाकरे शामिल हैं।

वो हमारे परिवार के मुखिया: अजित

चाचा से हुई मुलाकात पर अजित पवार का भी बयान सामने आया था। अजित पवार ने कहा था कि उन्होंने शरद पवार से मुलाकात की थी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि वो शरद पवार के भतीजे हैं इसलिए कुछ लोग बिना वजह के इस तरह का प्रचार कर रहे हैं। अजित पवार ने कहा कि वो (शरद पवार) हमारे परिवार के मुखिया हैं और इस मुलाकात को दिल पर नहीं लेना चाहिए।

शरद पवार ने अजित को बनाया: राउत

वहीं शरद पवार के सहयोगी दल शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने कहा कि अजित पवार इतने बड़े कब हो गए कि वो शरद पवार को ऑफर दें। उन्होंने कहा कि शरद पवार ही वो शख्स हैं जिन्होंने अजित पवार को बनाया है। वो (शरद पवार) चार बार सीएम रहे हैं और कई बार केंद्र में मंत्री रहे हैं।

Related Articles

Back to top button