भाई की मानसिक स्थिति को लेकर चिंतित रहती हूं : शर्मिला

पूछा- भाई हर चीज में चंद्रबाबू नायडू को क्यों देखते हैं

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
हैदराबाद। आंध्र प्रदेश कांग्रेस प्रमुख वाईएस शर्मिला रेड्डी ने कहा कि वह अपने भाई और आंध्र के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की मानसिक स्थिति को लेकर चिंतित हैं। तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के एन चंद्रबाबू नायडू के निर्देश पर कांग्रेस में शामिल होने के आरोप पर रेड्डी की आलोचना करते हुए शर्मिला ने जानना चाहा कि उनके भाई हर चीज में चंद्रबाबू नायडू को क्यों देखते हैं।
शर्मिला ने कहा कि वह अपने भाई जगन को उपहार के रूप में एक दर्पण भेज रही हैं। शर्मिला ने शीशा दिखाते हुए पूछा,आप आईने में किसे ढूंढते हैं? क्या आप खुद हैं? या चंद्रबाबू जगन रेड्डी के इस आरोप पर कि चंद्रबाबू नायडू उन्हें नियंत्रित कर रहे हैं, वाईएस शर्मिला ने उन्हें अपने आरोपों के लिए सबूत दिखाने की चुनौती दी। जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली वाईएसआर कांग्रेस में रहते हुए उनके द्वारा चलाए गए अभियानों का जिक्र करते हुए शर्मिला ने कहा कि वह कह रहे हैं कि मैं चंद्रबाबू नायडू के निर्देश पर कांग्रेस में शामिल हुआ हूं।
क्या मैंने उनके निर्देश पर 3,200 किलोमीटर की पदयात्रा की? क्या मैं उनके निर्देश पर समैक्यंध्र के लिए चली थी? क्या मैंने उनके निर्देश पर तेलंगाना में ओडारपु यात्रा की? क्या मैंने उनके आदेश पर बाय बाय बाबू अभियान चलाया था? उन्होंने वाईएस सुनीता रेड्डी पर नायडू से हाथ मिलाने का आरोप लगाने के लिए अपने भाई पर भी हमला बोला। उन्होंने पूछा कि वह सुनीता के खिलाफ आरोप कैसे लगा सकते हैं, जो अपने पिता और उनके चाचा वाईएस विवेकानंद रेड्डी, जिनकी हत्या कर दी गई थी, के लिए न्याय की लड़ाई लड़ रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button