RSS नेता के बयान का सपा ने किया समर्थन, कहा- BJP के अहंकार से हुई हार

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) नेता इंद्रेश कुमार के बयान के बाद राजनीतिक पार्टियों के अलग-अलग बयानबाजी सामने आ रही हैं। इस दौरान बयान के बाद जुबानी जंग देखने को मिल रही है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) नेता इंद्रेश कुमार के बयान के बाद राजनीतिक पार्टियों के अलग-अलग बयानबाजी सामने आ रही हैं। इस दौरान बयान के बाद जुबानी जंग देखने को मिल रही है। ऐसे में  इंद्रेश कुमार के बयान का समाजवादी पार्टी के नेता फखरूल हसन चांद ने समर्थन करते हुए दिखाई दे रहें हैं। फखरूल हसन ने कहा कि बीजेपी की सरकार में अहंकार और घमंड आ गया था कि अग्निविर जैसी योजना लेकर आए और कहा कि हम इसको वापस नहीं करेंगे। वहीं चुनाव में 400 पार का नारा दिया, लेकिन जनता ने बीजेपी के इसी अहंकार और घमंड को कम करने का काम किया, बहुमत से दूर करने का काम किया है।

सपा नेता फखरूल हसन ने कहा कि आज बीजेपी दो बैसाखी पर सरकार चला रही है और जहां आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार के बयान का सवाल है, भले ही समाजवादी पार्टी की विचारधारा RSS से मेल नहीं खाती हो, लेकिन लोकतंत्र में विचारों की ही लड़ाई है और इंद्रेश कुमार इस बात को कह रहे हैं कि बीजेपी में अहंकार और घमंड आ गया था, यह बात बिल्कुल सही है।

RSS नेता ने स्पष्ट रूप से सत्तारूढ़ BJP और विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन दोनों पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग राम का विरोध करते थे, उनमें से किसी को भी सत्ता नहीं मिली है। यहां तक कि सभी को मिलाकर दूसरे नंबर पर खड़ा कर दिया है। RSS नेता ने आगे कहा कि भगवान का न्याय करना ही सबसे बड़ा सत्य है, बड़ा आनंददायक है। भक्ति करने वाली पार्टी अहंकारी हो गई, उसे 240 पर ही भगवान ने रोक दिया, लेकिन उसे सबसे बड़ी पार्टी बना दिया और जिनकी राम में आस्था नहीं थी, उन सबको मिलकर भगवान ने 234 पर ही रोक दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button