युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ हो रहा: तेजस्वी

बीपीएससी पेपर लीक मामले में नीतीश सरकार को घेरा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। राजद नेता व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पेपरलीक केस की बात को फिर से जोरदार तरीके उठाया है। उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार सरकार यह बताए कि पेपरलीक कैसे हुआ। क्या कारण है कि भाजपा के आते ही पेपरलीक शुरू हो जाता है। कौन हैं यह लोग? जदयू और भाजपा को यह बताना चाहिए।
आखिर युवाओं के भविष्य के साथ कौन लोग खिलवाड़ कर रहे हैं? आखिर कब तक कार्रवाई होगी? किसकी गलती है? इतना मेहनत से हमलोगों ने पदा सृजन किया और हमलोगों ने नौकरियां दी। अब पेपरलीक हो रहा है। सुनने में आ रहा है कि स्वास्थ्य विभाग की वैकेंसी को यह लोग रद्द करने जा रहे हैं। मुंबई से लौटने के बाद पटना एयरपोर्ट पर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर कहा कि सभी दलों के बीच बातचीत हो रही है। दो-चार दिनों में सारी चीजें तय हो जाएंगे। सीट शेयरिंग की बात अंतिम चरण में है। एक-दो सीटों पर बातें चल रही है लेकिन दो-चार दिन में सब सुलझ जाएगा। जदयू के इलेक्टॉल बांड पर तेजस्वी यादव ने चुप्पी साध ली। कहा कि इसपर हमें कोई टीका-टिप्पणी नहीं करनी है।

अब पीएम को नहीं दिखता जंगलराज

तेजस्वी यादव ने कहा कि पटना में बिल्डर की हत्या कर दी गई। नालंदा में पत्रकार को गोली मार दी गई। अब भाजपा और जदयू के नेता लॉ एंड ऑर्डर क्यों नहीं कुछ बोल रहे हैं। अगर यह हमारे शासनकाल में होता तो क्या होता अब तक। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार आकर चिल्ला-चिल्लाकर कहते हैं कि राजद के लोग जंगलराज वाले हैं। अब क्राइम बढ़ रहा तो एनडीए सरकार क्यों नहीं कुछ बोल रही।

Related Articles

Back to top button