है राजधानी का इलाका, हाल गांव से भी बदतर

नगरनिगम के अधिकारी अपने में मस्त

  • तेलीबाग खरिका वार्ड प्रथम सुभानी खेड़ा के लोग कच्ची सडक़ पर फिसलने को मजबूर
  • हाउस टैक्स लेने में नगर निगम आगे पर सुविधा देने में पीछे

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। कहने को शहर पर हालात गांवों से भी बदतर हैं। मामला किसी सुदूर जिले का नहीं यह इलाका प्रदेश की राजधानी का है। खबर के अनुसार तेलीबाग खरिका वार्ड प्रथम सुभानी खेड़ा मोहल्ले की कच्ची सडक़ ना बनने से स्थानीय लोग समस्याओ से जूझ रहे हैं। और अधिकारी हैं कि उनपर कोई फर्क नहीं पड़त है।
तेलीबाग सुभानी खेड़ा वीआईपी रोड गैस एजेंसी के दोनों तरफ का रास्ता मिट्टीयुक्त व कच्चा है जिसकी शिकयत 1 साल पहले स्थानीय लोगों ने महापौर से लेकर पार्षद से करी लेकिन समस्या का समाधान आज तक नहीं हुआ। वहां की जनता का कहना है कि जब हमसे हाउस टैक्स लिया जा रहा है तो हमें सुविधा क्यों नहीं दी जा रही है। नालियां बनी नहीं है सडक़ का हाल इतना बुरा है कि हल्की सी बारिश में घर से निकल नहीं पाते है रोड पे चलना बहुत ही मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। नालियां चोक होने से गंदगी का भी अंबार लगा रहता है। जिससे बच्चों के बीमारी का डर बना रहता है। एक साल हो गए हम लोगों की कोई सुनने वाला नहीं कच्ची सडक़ बरसात में बुरी तरह से मिट्टी के चलते कीचड़ में बदल जाती है। जिससे गिरने का डर बना रहता है आखिर हमारी सुनवाई कब होगी जिससे हम लोगों की घर से आने जाने की समस्या खत्म हो जाए।

सांसद को लिखा पत्र

उसके बाद वहां के सभी स्थानीय लोगों ने सांसद आर के चौधरी से अपनी समस्या को बताया उसके बाद सांसद आर के चौधरी ने नगर आयुक्त को पत्र लिखकर सडक़ नाली का निर्माण कराने का अनुरोध किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button