चारों ओर बदहाली को सरकार बता रही खुशहाली: खाबरी

  • करोड़ों रुपए खर्च लाभ एक को भी नहीं
  • कहा-कांग्रेस का कारवां दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रदेश कांग्रेस कांग्रेस अध्यक्ष, पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी ने कहा है कि इस भीषण गर्मी में बुंदेलखंड में पानी की विकराल समस्या है। बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महंगाई और अपराध भी बढ़ा है लेकिन प्रदेश सरकार खुद ही अपना गुणगान कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का परिवार दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सरकार की अपनी ही तारीफ करने की नीति न प्रदेश के हित में है, न ही प्रदेश की जनता के हित में है। राहुल गांधी की लोकप्रियता से भाजपा नेता बौखलाहट में गलत बयान दे रहे हैं। मंहगाई बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, बढ़ता जा रहा है। इस अवसर पर संयोजक अशोक सिंह, प्रवक्ता अंशू अवस्थी, प्रवक्ता पंकज तिवारी मौजूद रहे। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की गलत और जनविरोधी नीतियों से प्रदेश में चारों तरफ बदहाली है। बुंदेलखंड में पानी की विकराल समस्या हो गई है। पानी के लिए लाइनें लगी हैं, प्रदेश सरकार ने करोड़ों रुपए खर्च किए लेकिन उसका लाभ एक भी व्यक्ति को नहीं मिल रहा है। सरकार कहती है कि अपराध कम हो गया लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और है।

फ्री की घोषणाएं केवल छलावा : मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है राजस्थान में चुनाव के नजदीक कांग्रेस सरकार ने 500 रुपये में रसोई गैस और 100 यूनिट बिजली फ्री देने की घोषणा की है। यह साफ तौर पर चुनावी छलावा है। बढ़ती महंगाई के मद्देनजर इनको यह कार्य सरकार बनने के शुरू में ही पांच साल पहले कर देना चाहिए था। ट्वीट के जरिए मायावती ने कहा कि राजस्थान की तरह ही विफल रही छत्तीसगढ़ की कांग्रेस, मध्य प्रदेश की भाजपा व तेलंगाना की बीआरएस सरकार अब विधानसभा चुनाव के नजदीक सरकार बचाने के लिए जनता को प्रलोभन दे रही है। भ्रामक प्रचार के छलावे का सहारा ले रही है जबकि जनता इससे ऊब चुकी है।

Related Articles

Back to top button