जनता सब देख रही है, चुनाव में सिखाएगी सबक : गहलोत

  • राहुल के घर पुलिस पहुंचने पर बिफरे मुख्यमंत्री

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जयपुर। दिल्ली पुलिस रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के घर पहुंची है। पुलिस की टीम राहुल से कश्मीर में दिए गए बयान को लेकर बात करना चाहती थी। पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा सरकार पर तीखा हमला किया।
उन्होंने कहा कि इस तरह के सरकारी आदेश के के बाद सरकारों का क्या हश्र होता है वो याद रखना चाहिए। इससे पहले जनता पार्टी की सरकार के समय भी ऐसा हुआ था उसके बाद सरकार को जाना पड़ा था। गहलोत ने कहा- पुलिस का राहुल के घर जाना और फिर अंदर घुसना उस जमाने की याद दिलाता है। उन्होंने कहा कि उससमय में इस तरह की हरकतें हुईं थीं तो उसका परिणाम क्या हुआ था सबको मालूम है क्या हुआ था, मुंह की खानी पड़ी थी उन लोगों को।

मतभेद भुलाकर राजस्थान में काम करें : खुर्शीद

जयपुर। जयपुर में एक कार्यक्रम में खुर्शीद ने दोनों नेताओं को आपसी मतभेद सुलझाने की नसीहत दी है। राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद बोले सचिन पायलट की जगह यदि मैं भी होता तो मेरे मन में यह विश्वास होता कि आने वाला कल हमारा है तो आज की क्यों चिंता करें? सचिन पायलट को लेकर खुर्शीद ने कहा कि वो मेरे दोस्त के बेटे हैं। वे जवान हैं और राजस्थान में बहुत काम किया है। मैं उनका बड़ा सम्मान करता हूं। रही बात अशोक गहलोत की तो उनके साथ काम किया है। वे अनुभवी नेता हैं। उनका प्रभाव भी है। केंद्र में भी रहे हैं, हम सब उनके प्रशंसक हैं। हमें उन पर बड़ा विश्वास है। हमें बैठकर समाधान निकाले हुए एक साथ चुनाव लडऩा होगा।

Related Articles

Back to top button