मैकेनिकों के कपड़ों की कालिख भारत की खुद्दारी व शान: राहुल

करोल बाग पहुंचे पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष, मोटरसाइकिल मैकेनिक से मिले

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को अचानक करोल बाग पहुंच गए और मोटरसाइकिल मैकेनिकों से मिले। उन्होंने कहा कि इनकी कपड़ों पर लगी कालिख हमारी खुद्दारी और शान है।
राहुल ने फेसबुक पर मैकेनिकों के साथ अपनी बातचीत की तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा- उन हाथों से सीखना जो रिंच घुमाते हैं और भारत के पहियों को गतिमान रखते हैं। कांग्रेस पार्टी ने करोल बाग मार्केट पहुंचे राहुल गांधी की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि यही हाथ हिंदुस्तान बनाते हैं।

 

इन कपड़ों पर लगी कालिख हमारी खुद्दारी और शान है। ऐसे हाथों को हौसला देने का काम एक जननायक ही करता है। इससे पहले राहुल गांधी दिल्ली से चंडीगढ़ की यात्रा के दौरान ट्रक में यात्रा करते नजर आए थे। राहुल गांधी ने ट्रक ड्राइवरों से कई मामलों पर बात की और उनकी समस्याएं सुनीं। कर्नाटक चुनाव के दौरान राहुल बेंगलुरु में एक डिलीवरी बॉय के साथ स्कूटर की सवारी करते देखे गए थे, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। कुछ दिन पहले इसी तरह अचानक राहुल गांधी पुरानी दिल्ली इलाके में जा पहुंचे थे। राहुल लोगों से मिले थे और चाट-पकौड़ी खाई थी। भारत जोड़ों यात्रा के बाद भी राहुल जन-सामान्य से मिलकर उनके मन की बात जान रहे हैं।

Related Articles

Back to top button