दाऊद इब्राहिम का नाम लेकर समीर वानखेड़े को धमकी

 

मुंबई। आर्यन खान को अरेस्ट कर चर्चा में आने वाले एनसीबी मुंबई के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी पहली बार नहीं दी गई है। लेकिन इस बार यह धमकी सरहद पार से दी जा रही है। अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम से दी जा रही है। वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर डी कंपनी के नाम से मिल रही धमकियों से बेहद टेंशन में हैं। उन्होंने खुद इसकी जानकारी एक मराठी न्यूज चैनल को दी है।
वानखेड़े को यह धमकी फेक ट्विटर अकाउंट के जरिए दी गई है। उनके अलावा धमकी देने वाले ने उनकी बेटियों को लेकर भी धमकाया है। इस नए सिरे से धमकियों का सिलसिला शुरू होने के बाद समीर वानखेड़े की पत्नी और मराठी अभिनेत्री क्रांति रेडकर ने यह सवाल किया है कि भविष्य में उनपर या उनके परिवार पर हमले हुए तो जिम्मेदार कौन? समीर वानखेड़े इस मामले को लेकर पुलिस शिकायत दर्ज करवाने वाले हैं।
क्रांति रेडकर ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि, ‘धमकी देना, ट्रोल करना तो काफी वक्त से शुरू है। हम इसे नजरअंदाज करते रहे हैं। या फिर ऐसे लोगों को हम ब्लॉक किया करते हैं। लेकिन दो दिनों से एक अलग तरह से धमकियों का सिलसिला शुरू हुआ है। अब जिन दो ट्विटर हैंडल से धमकियां मिल रही हैं, वे अलग लग रहे हैं। वे भारतीय ट्विटर हैंडल नहीं हैं, इंटरनेशनल ट्विटर हैंडल हैं। ये लोग भारत से नफरत करते हैं। दाऊद का नाम लेकर हमें धमकियां दे रहे हैं। हमारे बच्चों के नाम ले रहे हैं। वे देश को गालियां दे रहे हैं। केंद्र सरकार और समीर वानखेड़े को गालियां दे रहे हैं।’
इसके बाद क्रांति रेडकर ने कहा कि, भविष्य में अगर हम पर या हमारे परिवार पर कोई हमला हुआ, किसी ने एसिड फेंका, या किडनैप किया, तो उसका जिम्मेदार कौन? यह एक गंभीर सवाल है। इसलिए जो हो रहा है, उसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। इसलिए हम इन धमकियों को लेकर पुलिस शिकायत दर्ज करवाने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button