बारातियों से भरी कार पलटी तीन की मौत, दो जख्मी

महराजगंज हाईवे पर हुआ हादसा, घायलों का हो रहा इलाज

मामले की जांच कर रही पुलिस, बारात में शामिल होने जा रहे थे कार सवार
4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
महराजगंज। प्रदेश के महराजगंज में हाईवे पर बड़ा हादसा हुआ। यहां एक कार बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
रविवार रात नौतनवा थाना इलाके के मिश्रवलिया रतनपुर से बारात पुरंदरपुर थाना इलाके के सिसवनिया विशुन जा रही थी। बारात में पांच लोग एक कार से जा रहे थे। कार जैसे ही पिपरा गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहुंची तो सामने से आ रही गाड़ी की रोशनी की वजह से बेकाबू होकर एक पेड़ से टकराते हुए पलट गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में रामकिशुन मद्धेशिया निवासी रतनपुर मिश्रवलिया, नीरज उर्फ गोलू निवासी रतनपुर मिश्रवलिया व श्रवण गिरि निवासी परसा सुमाली गोसाईं टोला की मौत हो गई। वहीं महावीर निवासी रतनपुर और हरिद्वार निवासी महदेईया घायल हैं। महावीर की हालत नाज़ुक देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष कोल्हुई अभिषेक सिंह ने बताया कि अनियंत्रित कार पलट जाने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

दो सगी बहनों को अज्ञात वाहन ने रौंदा

उन्नाव। लखनऊ-कानपुर हाईवे पर सोहरामऊ थाना क्षेत्र में 10 नंबर गुमटी के पास अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार लखनऊ निवासी दो सगी बहनों को रौंद दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। एसओ अमित सिंह ने बताया कि मृतकों में एक का नाम चांदनी गंगवार (22) व दूसरी का नाम पूर्वांचल गंगवार (20) है। दोनों बहनें लखनऊ के गोमतीनगर सहारा हॉस्पिटल दूरदर्शन कॉलोनी में रहती हैं। एसओ ने बताया कि परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है। बहनों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button