पंजाब में कल 12 बजे ऐलान हो जायगा कौन हैं आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री चहेरा

Tomorrow at 12 o'clock in Punjab, who is the chief minister face of Aam Aadmi Party

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

पंजाब। पंजाब में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी (आप) अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का ऐलान मंगलवार को कर देगी। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल मंगलवार दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसका एलान करेंगे। फिलहाल आम आदमी पार्टी ने यह स्पष्ट कर दिया है कि चुनाव लड़ने से पहले पार्टी मुख्यमंत्री के चेहरे का उम्मीदवार घोषित कर देगी।

इससे पहले पार्टी प्रमुख केजरीवाल ने पंजाब में पार्टी का मुख्यमंत्री चेहरा चुनने के लिए आम जनता के फीडबैक के आधार पर चयन करने का ऐलान किया था। पार्टी ने एक नंबर जारी कर फीडबैक लिया है। अब मंगलवार को फीडबैक के आधार पर केजरीवाल पंजाब सीएम के नाम का ऐलान करेंगे। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब सीएम के लिए लोगों की पसंद कौन है, इसके लिए अभी भी फीडबैक लिया जा रहा है।

रविवार को आप के वरिष्ठ नेता और पंजाब विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने कहा था कि पार्टी की ओर से जारी किए गए नंबर पर पिछले 72 घंटे में साढ़े 5 लाख से ज्यादा लोगों ने व्हाट्सएप, 7 लाख के करीब लोगों ने कॉल और डेढ़ लाख लोगों ने वॉइस मैसेज और डेढ़ लाख लोगों ने टेक्स्ट मैसेज के जरिए अपनी राय दी है। चीमा ने कहा कि लाखों की संख्या में पंजाब की जनता द्वारा आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री बनाने के लिए मिल रही प्रतिक्रिया ये साबित करती है कि पंजाब के लोगों ने इस बार आम आदमी पार्टी को मौका देने का पूरा मन बना लिया है। पंजाब के लोग पारंपरिक पार्टियों के भ्रष्टाचार और लूट की राजनीति से तंग आ चुके हैं, लोग अब बदलाव चाहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button