9 बजे तक की टॉप टेन खबरें  

कर्नाटक के राजनीति गलियारों में भूचाल आ गया है। देश के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और जेडीएस नेता प्रज्ज्वल रेवन्ना से जुड़े कई अश्लील वीडियो सामने आए हैं। देखिए...

4पीएम न्यूज नेटवर्कः कर्नाटक के राजनीति गलियारों में भूचाल आ गया है। देश के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और जेडीएस नेता प्रज्ज्वल रेवन्ना से जुड़े कई अश्लील वीडियो सामने आए हैं। जिसको लेकर विवाद और भी बढ़ता जा रहा है। बता दें अब प्रज्ज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। जहां बीजेपी से सवाल करते हुए राहुल गांधी ने पूछा कि क्या मोदी के ‘राजनीतिक परिवार’ का हिस्सा होना अपराधियों के लिए सुरक्षा की गारंटी है.

2- बरेली जेल से रिहा हुए धनंजय सिंह

पूर्वांचल के बाहुबली और पूर्व सांसद धनंजय सिंह को जेल से रिहाई मिल गई है। जी हां, इलाहाबाद हाई कोर्ट के आदेश के बाद अब वो बरेली की जेल से पूरी तरह से रिहा हो चुके हैं। जेल से निकलने के बाद धनंजय सिंह ने कहा कि मुकदमा फर्जी है, इसलिए जमानत मिल गई। साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी का जिक्र करते हुए कहा कि वो जौनपुर से अपनी पत्नी को चुनाव लड़वाएंगे।

3-सिद्धारमैया ने एचडी देवेगौड़ा पर लगाया आरोप

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने आज पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा पर एक बड़ा आरोप लगाया है। जहां सिद्धारमैया ने कहा कि अपने पोते को विदेश भगाने के लिए देवेगौड़ा ने एक योजना बनाते हुए प्रज्वल पर सेक्स स्कैंडल का आरोप लगाया है। जिसकी जांच एसआईटी द्वारा की जा रही है। वहीं सिद्धारमैया ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर प्रज्वल का पासपोर्ट रद्द करने की मांग भी की है।

4- कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ने किया नामांकन

सोनीपत लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी नामांकन के सिलसिले में लघु सचिवालय जा पहुंचे। जहां पर प्रत्याशी सतपाल ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। नामांकन दाखिल करवाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और प्रदेशाध्यक्ष उदयभान भी सतपाल के साथ पहुंचे। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सतपाल ब्रह्मचारी को 36 बिरादरी से मिल रहे जनसमर्थन के चलते वो इस चुनाव में भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे।

5- सपा के प्रत्याशी बने नरेश उत्तम पटेल

समाजवादी पार्टी ने फतेहपुर लोकसभा सीट से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को अपना उम्मीदवार बनाया है। सपा के उम्मीदवार बनने के बाद नरेश उत्तम कल सपा कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में अपना नामांकन करेंगे। फतेहपुर सीट पर नामांकन 26 अप्रैल को ही शुरू हो गए थे। जिसकी अंतिम तारीख 3 मई है। वहीं इस सीट पर पांचवे चरण में 20 मई को मतदान होना है।

6- कांग्रेस पर सीएम योगी ने साधा निशाना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने महाराष्ट्र दौरे पर जाने से पहले कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस देश का सबसे पुराना राजनीतिक दल है। दुर्भाग्य से आजादी के बाद ये दिशाहीन और आज नेतृत्व विहीन भी हो गया है। दिशाहीनता का ही दुष्परिणाम है कि आज कांग्रेस के तमाम नेताओं ने लगातार भारत की सभ्यता, संस्कृति को अपमानित करने का प्रयास किया हैं।

7- भाजपा-सपा प्रत्याशियों ने किया नामांकन 

चुनावों में ऐसा कम ही होता है कि बड़े दल एक साथ एक ही दिन नामांकन के लिए उतर जाएं। वो भी तब जब लोकसभा चुनाव का मौका हो। आपको बता दें लालगंज और आजमगढ़ लोकसभा सीट पर भाजपा और समाजवादी पार्टी के चारो प्रत्याशियों ने अपना-अपना नामांकन दाखिल किया है।

8- चुनाव के लिए सेक्टरवार वाहन आवंटित

बरेली में लोकसभा चुनाव के लिए परिवहन विभाग ने सेक्टर और विधानसभावार वाहनों के आवंटन का काम पूरा कर लिया है। जहां ड्राइविंग ट्रेनिंग सेंटर में तीन दिन के विशेष शिविर में वाहन आवंटन के साथ वाहन चालकों का लॉगबुक और ईंधन पर्चियों का वितरण कर दिया गया। लेकिन इस दौरान 125 वाहन शिविर में नहीं पहुंचे। जिन्हें चार मई तक अंतिम मौका दिया गया है।

9- डॉ. लालबहादुर सिद्धार्थ BSP से निष्कासित

बहुजन समाज पार्टी जिला यूनिट ने डॉ. लालबहादुर सिद्धार्थ को पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्तता के कारण उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया है। जिसकी जानकारी पार्टी के जिलाध्यक्ष संग्राम भरती ने दी है।

10- भूपेंद्र चौधरी ने की पीएम मोदी की तारीफ

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए आजमगढ़ संसदीय सीट और लालगंज सुरक्षित सीट के प्रत्याशियों ने अपना नामांकन किया। इस नामांकन के दौरान मौजूद रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि इस बार हम मोदी जी के 400 पार लक्ष्य को पूरा कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button