ट्रेलर ने कार को मारी टक्कर, पिता-पुत्र समेत 3 की मौत, 4 घायल

उन्नाव। यूपी के उन्नाव जिले में लखनऊ कानपुर नेशनल हाइवे पर एक बार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। लखनऊ कानपुर नेशनल हाईवे पर सुबह एक कार में सवार सात लोगों को एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में चलते पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। कार सवार गुजरात के वापी थाना क्षेत्र के वलसाड से सुल्तानपुर जिले में रहने वाले एक रिश्तेदार के यहां गमी में शामिल होने जा रहे थे।
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की भोर में अचलगंज थाना क्षेत्र के आयुष्मान ढाबा के पास एक कार ने आगे चल रहे एक वाहन में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भिजवाया और इलाज के लिए घायलों को जिला अस्पताल। जहां उनका इलाज चल रहा है।
अचलगंज थाना प्रभारी प्रशांत द्विवेदी के अनुसार यह लोग गुजरात के वापी थाना क्षेत्र जिला नवसारी वलसाड से सुल्तानपुर में रहने वाले अपने एक रिलेटिव के यहां गमी में शामिल होने जा रहे थे। यह लोग प्रतापगढ़ के रहने वाले है और गुजरात में रहकर काम करते थे। शुक्रवार की सुबह में यह सभी कानपुर से लखनऊ की ओर जा रहे थे की तभी रास्ते में इनकी गाड़ी ने आगे चल रहे एक वाहन में टक्कर मार दी थी। जिससे कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। जिसमे तीन की मौत हो गई ।
यहां बतादें की इसी हफ्ते अचलगंज थाना क्षेत्र में एक डंपर ने कई लोगों को कुचलते हुए एक कार के ऊपर चढ़ गया था जिसके चलते 6 लोगों की मौत हो गई थी।
यहां बता दें की एक अनुमान के मुताबिक लखनऊ कानपुर नेशनल हाईवे से प्रतिदिन करीब पचास हजार गाडिय़ां गुजरती है जिसमें छोटी गाडिय़ों से लेकर बड़े बड़े ट्रेलर तक शामिल है।

Related Articles

Back to top button