अतीक-अशरफ पर जब चल रही थी गोलियां तो पुलिस ने क्यों नहीं चलाई एक भी गोली: राजभर

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने प्रयागराज में अतीक अहमद की हत्या को लेकर योगी आदित्यनानथ सरकार पर हमला बोलते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. राजभर ने कहा कि 17 पुलिसकर्मी सुरक्षा में तैनात थे, लेकिन किसी ने भी हत्या करने वालों पर एक गोली नहीं चलाई, यह दुर्भाग्यपूर्ण है. वाराणसी आए ओपी राजभर ने अतीक अहमद की हत्या को दुर्भागपूर्ण बताया. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि पुलिस कस्टडी में अपराधी हत्या कर दे, यह दुर्भाग्यपूर्ण है.
ओम प्रकाश राजभर ने आगे कहा कि जब अपराधी गोली चला रहे थे तब पुलिस वालों को भी गोली चलानी चाहिए थी. दुर्भाग्य है कि वहां मौजूद 17 पुलिस वालों के राइफल से एक भी गोली नहीं निकली. यह जांच का विषय है. उन्होंने कहा कि एक बड़ा माफिया मारा गया है, जिन लोगों ने उसे मारा है वह एक बड़ा राज न उगल दें, इस कारण उनको भी खतरा है. राजभर ने कहा कि जहां बलात्कार हो रहा है, गोली चला रहे हैं या मारपीट और दंगा कर रहे हैं वहां भी जय श्री राम का नारा लगा रहे हैं.
राजभर ने निकाय चुनाव को लेकर कहा कि किसी भी चुनाव में राजा वोटर होते हैं और जब तक रिजल्ट ना आ जाए तब तक सभी लोग जीते हुए प्रत्याशी माने जाते हैं. बता दें कि प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस और मीडियाकर्मियों के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसे लेकर प्रदेश में राजनीतिक बयानबाजी लगातार हो रही है. विपक्ष इसकी निंद कर रहा है. योगी सरकार ने इस हत्याकांड की जांच के लिए न्यायिक आयोग का गठन किया है.

 

Related Articles

Back to top button