सचान के प्लॉट व कैबिनेट पद पर कब चलेगा बाबा का बुलडोजर: संजय सिंह

कहा-मंत्री के भ्रष्टाचार पर चुप क्यों है भाजपा

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सरकार के भ्रष्टाचार पर प्रहार करते हुए आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की चाल, चरित्र और चेहरे से पहचानने वाली भाजपा सरकार अब अपने मंत्री द्वारा किए गए भ्रष्टाचार पर चुप क्यों है? उन्होंने कहा कि अब बाबा का बुलडोजर राकेश सचान के प्लाट और कैबिनेट पद पर कब चलेगा? राकेश सचान को मंत्रिमंडल से कब बाहर निकाला जाएगा? भाजपा के लघु, सूक्ष्म एवं मध्यम उद्योग मंत्री राकेश सचान को भ्रष्टाचार के चलते 72 प्लाट आवंटित हो गए।
राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि कानपुर में बेसहारा और गरीब के घर पर बुलडोजर चला दिया गया और मां बेटी की प्रशासन द्वारा आग लगाकर हत्या कर दी गई जो कि एक झोपड़ी में रह रहे थे पर राकेश सचान के 72 प्लाट पर बाबा का बुलडोजर कब चलेगा।
संजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के इशारे पर सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स वाले विपक्ष की गर्दन दबाने के लिए हर समय तैयार रहते हैं और निराधार ही विपक्ष के नेताओं और उनके परिवारों को साजिशों में फसाया जाता है लेकिन देश की जनता अब यह जानना चाहती है कि जिस राकेश सचान के भ्रष्टाचार का खुलासा हो चुका है उस पर प्रधानमंत्री जी एक्शन कब लेंगे।

 

Related Articles

Back to top button