साहेब की हार पर भागवत क्यों खामोश: प्रमोद कृष्णम

  • 2024 चुनाव में भी कांग्रेस की लहर आएगी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कर्नाटक के नतीजों पर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि बीजेपी की छोटी-छोटी जीत पर लंबा-लंबा भाषण देने वाले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत इतनी बड़ी हार पे इतने खामोश क्यूं हैं? आचार्य प्रमोद ने तंज कसते हुए ट्वीट करके पूछा कि क्या साहेब को झटका लगने से ज्यादा खुश हैं या ज्यादा दु:खी।
इसके पहले प्रमोद कृष्णम ने कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर बोला था कि विधानसभा की तरह 2024 लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस की लहर आएगी। उन्होंने कहा था कि बजरंग बली की कृपा कांग्रेस पर हुई है। जिस वजह से बजरंग दल हार गया बजरंग बली की जीत हुई है। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब कांग्रेस को कर्नाटक में जीत की बधाई दी थी तब भी प्रमोद कृष्णम ने प्रधानमंत्री पर तंज कसा था और कहा था कि 2024 लोकसभा चुनाव में भी ऐसे दिल खोल कर बधाई दीजिएगा ।

भारत जोड़ो यात्रा को दिया कर्नाटक में जीत का श्रेय

कर्नाटक में जीत का श्रेय का राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा को दिया है। वहीं कर्नाटक के बाद अब राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने है। कर्नाटक के बाद राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के आगामी विधानसभा चुनाव होने हैं। कर्नाटक में जीत ने कांग्रेस का आने वाले चुनाव में आत्मविश्वास और दोगुना हो गया है।

Related Articles

Back to top button