जबतक भाजपा को खदेड़ नहीं देंगे सोएंगे नहीं

पीएम के नींद उडऩे वाले बयान पर डीएमके नेता उदयनिधि का पलटवार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
चेन्न्ई। तमिलनाडु के मंत्री व सीएम स्टालिन के पुत्र उदयनिधि ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का कहना है कि डीएमके को नींद नहीं आ रही है। हां, जब तक हम उन्हें घर न भेज दें, हमारी नींद उड़ी रहती है। हम तब तक सोने वाले नहीं हैं जब तक हम भाजपा को घर नहीं भेज देते। तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने विपक्षी इंडिया गुट पर उनकी नींद हराम टिप्पणी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।
डीएमके नेता ने कहा कि उनकी पार्टी तब तक नहीं सोएगी जब तक वह आगामी लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी और बीजेपी को वापस घर नहीं भेज देती। तिरुवनमलाई जिले में एक अभियान के दौरान उदयनिधि ने कहा कि पीएम मोदी का कहना है कि डीएमके को नींद नहीं आ रही है। हाँ, जब तक हम उन्हें घर न भेज दें, हमारी नींद उड़ी रहती है। हम तब तक सोने वाले नहीं हैं जब तक हम भाजपा को घर नहीं भेज देते। युवा नेता ने आगे कहा कि 2014 में गैस सिलेंडर 450 रुपये था और अब 1200 रुपये है। जब से चुनाव आया है पीएम मोदी ने ड्रामा किया है और 100 रुपये कम कर दिए हैं। चुनाव के बाद वह फिर से सिलेंडर के दाम 500 रुपये बढ़ा देंगे। डीएमके नेता की टिप्पणी इस महीने की शुरुआत में पीएम मोदी द्वारा इंडिया ब्लॉक पर किए गए हमले के प्रतिशोध में है। प्रधानमंत्री ने 11 मार्च को कहा था कि कांग्रेस और उसके घमंडिया गठबंधन को इन विकास परियोजनाओं के उद्घाटन से दिक्कत है। इन विकास परियोजनाओं से उनकी नींद उड़ी हुई है। कांग्रेस में विकास की बात करने की ताकत नहीं है। जब मैं विकासात्मक परियोजनाओं का उद्घाटन करता हूं, तो वे इसे चुनावी रणनीति कहते हैं। नकारात्मकता और केवल नकारात्मकता ही कांग्रेस की असली विशेषता है।

चक्रवात जैसे आपदा में भी पीएम नहीं करते मदद

प्रधानमंत्री पर अपना हमला जारी रखते हुए उदयनिधि ने कहा कि पिछले साल जब राज्य चक्रवात मिचौंग से प्रभावित हुआ था तब मोदी ने तमिलनाडु का दौरा नहीं किया था। उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री ने केंद्र से चक्रवात के बाद तमिलनाडु के लिए धन की मांग की है, लेकिन अब तक हमें एक भी रुपया नहीं दिया गया है। अगले 22 दिनों में हमारे कार्यकर्ता प्रत्येक घर में जाएंगे, जिम्मेदारी लेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि आप सभी डीएमके को जिताएं। 3 जून को (दिवंगत राजनेता और पूर्व मुख्यमंत्री) एम करुणानिधि की 100वीं जयंती है और 4 जून को लोकसभा चुनाव की गिनती है। हम तमिलनाडु और पुडुचेरी की सभी 40 सीटें जीतकर एक उपहार देंगे।

Related Articles

Back to top button