युवक बन गया फर्जी IAS, बिहार से आया अजब-गजब मामला

महादेव के दर्शन के लिए युवक बना फर्जी IAS......

4PM न्यूज़ नेटवर्क : कुछ लोग सावन में लोग भोलेनाथ के ज्यादा दीवाने हो जाते हैं. शिव मंदिरों में सावन में भीड़ लगती है. ऐसे में दर्शन-पूजन में वक्त तो लगता है. इस बीच बिहार के मुजफ्फरपुर से एक फर्जी आईएएस को लेकर अजब-गजब मामला सामने आया है. मुजफ्फरपुर के बाबा गरीब नाथ मंदिर में जहां एक युवक वीआईपी तरीके से दर्शन करने के लिए यूपी से पहुंचा था. उसने खुद को आईएएस अधिकारी बताया लेकिन हाव-भाव से पकड़ा गया.

गलती पकड़े जाने के बाद युवक माफी मांगने लगा. उसने पुलिस को बताया कि उसको लगा कि मंदिर में काफी भीड़ रही होगी. अब ऐसे में महादेव का दर्शन होना मुश्किल है, लेकिन तभी दिमाग में उसके यह आइडिया आया कि आसानी से दर्शन हो जाएगा. इसलिए उसने बताया कि वह आईएएस अधिकारी है.

वहीं इस पूरे मामले पर टाउन एएसपी भानु प्रताप सिंह ने बताया कि बाबा गरीब नाथ मंदिर से एक युवक को पकड़ा गया है. उससे पूछताछ की गई है और उसने बताया कि वीआईपी दर्शन करने के लिए खुद को आईएएस अधिकारी बताया था. इसके पास कोई फर्जी आईडी या डॉक्यूमेंट नहीं मिला है. इस पर कोई केस नहीं बनता है. इसने अपनी गलती मान ली है जिसके बाद पीआर बॉन्ड पर उसे छोड़ दिया गया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button