पुलवामा में पुलिस चौकी पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा से एक बड़ी खबर सामने आई है. इधर काकपोरा इलाके में आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है. यह हमला पुलिस चौकी पर किया गया है. हालांकि अभी तक इस हमले में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। वहीं, ग्रेनेड हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को जाम कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. यह हमला ऐसे समय में हुआ है जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने तीन दिवसीय जम्मू-कश्मीर दौरे पर हैं। अमित शाह ने अपने कश्मीर दौरे के दौरान आतंकवाद को जड़ से खत्म करने का आश्वासन दिया है. राजभवन में सुरक्षा बलों के अधिकारियों की बैठक लेते हुए शाह ने कहा कि आतंकवाद को किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.
इस दौरान अमित शाह ने सुरक्षा अधिकारियों से कहा कि आप निडर होकर देश की रक्षा करें और हम आपके परिवार का ख्याल रखेंगे. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि अब समय आ गया है कि जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद को पूरी तरह खत्म कर दिया जाए। इसलिए आतंक पर अंतिम हमले की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। इतना ही नहीं अमित शाह ने पाकिस्तान से महज 10 किमी दूर एक रैली को भी संबोधित किया. इस रैली के जरिए अमित शाह ने पाकिस्तान और आतंकियों को साफ संकेत दिया कि अब घाटी में डर का माहौल खत्म हो गया है.
अपने कश्मीर दौरे के दूसरे दिन अमित शाह ने वहां के स्थानीय निवासियों से भी बातचीत की. अमित शाह जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा के साथ स्थानीय लोगों के घरों में गए और लोगों से उनकी समस्याओं और मुद्दों के बारे में बातचीत की। इस दौरान अमित शाह ने एक स्थानीय शख्स को अपना मोबाइल नंबर भी दिया. उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की परेशानी होने पर वह उन्हें कभी भी कॉल कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button