हाथी के सूंड में कमल का फूल: संजय सिंह

  •  यूपी चुनाव में बसपा का चुनाव चिह्न होगा दोमुहां
  • बसपा मुखिया मायावती पर आप नेता का हमला

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने एक दूसरे पर कटाक्ष करना शुरू कर दिया है। बाराबंकी में आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने 2022 के विधान सभा के आम चुनाव में बीएसपी पर तंज कसा है। उन्होंने बीएसपी को बीजेपी का एजेंट बताते हुए कहा कि इस चुनाव में बीएसपी का चुनाव चिह्न हाथी के सूंड में कमल का फूल होगा। रामनगर विधानसभा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में आम आदमी पार्टी की सदस्यता अभियान में गाति लाने और पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह लाने के लिए संजय सिंह कार्यक्रम में खुद पहुंचे। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बीएसपी के ब्राह्मïण सम्मेलन को ब्राह्मïणों के लिए धोखा बताया है और बीएसपी पर बीजेपी की बी-टीम के रूप में काम करने का आरोप लगाया। संजय सिंह ने कहा कि इस बार चुनाव में बीएसपी का निशान हाथी के सूंढ़ में कमल का फूल होगा, क्योंकि बहन मायावती कभी भी बीजेपी के खिलाफ नहीं बोलती हैं। संजय सिंह ने कहा कि कानपुर की खुशी दुबे निर्दोष हैं। वह बाराबंकी के बाल सम्प्रेषण गृह में बन्द हैं। क्यों नहीं बीएसपी ने खुशी दुबे समेत ब्राह्मणों के लिए पहले आवाजउठाई। इसकी आवाज भी पहले आम आदमी पार्टी ने बुलंद की है। सरकार खुशी दुबे समेत जेल में बन्द चारों निर्दोष महिलाओं को जल्द रिहा करे।

बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप

संजय सिंह ने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि भगवान राम के मंदिर में विलंब हो रहा है क्योंकि बीजेपी की आस्था मंदिर निर्माण में नहीं, बल्कि चंदा चोरी में लगी है। संजय सिंह ने कहा कि 2 करोड़ की जमीन 5 मिनट में 18 करोड़ में बेच दी। ये भाजपाई भगवान के नाम पर चंदा चोरी कर रहे हैं। इससे ज्यादा शर्मनाक और क्या होगा? जासूसी मामले पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि करोड़ों रुपए सरकार ने फोन टैपिंग पर खर्च कर दिया। यही पैसा अगर कोरोना काल मे ऑक्सीजन और इलाज में लगा देती तो लोगों की जान बच जाती।

पूर्वी विधानसभा में आप की बैठक

आम आदमी पार्टी का यूपी जोड़ो अभियान जारी है। इसी कड़ी में पार्टी कार्यकर्ता लगातार जिलों व कस्बों में जगह-जगह बैठकें भी आयोजित कर रहे हैं। पूर्वी विधानसभा में प्रदेश महासचिव सतीश श्रीवास्तव ने आप कार्यकर्ताओं संग बैठक की। इसमें उन्होंने 2022 में पार्टी को जीत कैसे मिले, इसके गुरु सिखाए। इसके अलावा पार्टी की नीतियां भी बताईं। साथ ही कई लोगों को आम आदमी पार्टी की सदस्यता भी दिलाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button