सीएम योगी का अखिलेश यादव पर हमला

सीम योगी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, ''सैकड़ों हिन्दुओं के खून से जिसके हाथ रंगे हुए थे......

4PM न्यूज़ नेटवर्क : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के मुखिय अखिलेश यादव का आड़े हाथों लिआ है.

सीएम योगी ने कहा, ”जो लोग आपको बांटने को काम कर रहे हैं, इनके चेहरे अलग हैं, इनकी जान अलग है. इनका चरित्र अलग है. ये बोलेंगे कुछ, दिखाएंगे कुछ और करेंगे कुछ. जबभी इन्हें अवसर मिला, उत्तर प्रदेश को इन्होंने दंगों की आग में झोंका है. जब भी इन्हें अवसर प्राप्त हुआ, हिंदुत्व के ऐसे नायकों का अपमानित किया. कौन नहीं जानता है. समाजवादी पार्टी के मुखिया को सरदेव बाबूजी के दिवंगत होने पर उनके मुंह से एक भी शब्द नहीं निकला.

सीएम योगी ने आगे कहा, अखिलेश यादव सरकार से बात नहीं करते, ”राजू भैया से बात करके संवेदना व्यक्त कर सकते थे. क्योंकि सरदेव बाबूजी तो राज्यपाल भी थे. दो-दो राज्यों के राज्यपाल रह चुके हैं. प्रदेश के दो-दो बार मुख्यमंत्री रह चुके थे. प्रदेश में मंत्री रह चुके थे. 10 बार विधायक रह चुके थे. दो बार सांसद रह चुके हैं, लेकिन एक भी शब्द नहीं निकला. सैकड़ों हिन्दुओं के खून से जिसके हाथ रंगे हुए थे, ऐसे दुर्दांत माफिया के मरने पर सपा चीफ अखिलेश यादव मातम मना रहा थे.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button