अमृतसर में घर में घुसकर NRI को बदमाशों ने मारी गोलियां, मचा हड़कंप 

वारदात और अपराध की समस्याएं थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। इस बीच पंजाब के अमृतसर से दिल-दहला देने वाली खबर सामने आ रही है...

4PM न्यूज नेटवर्क: वारदात और अपराध की समस्याएं थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। इस बीच पंजाब के अमृतसर से दिल-दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। अमृतसर से घर में घुसकर एक NRI के घर में घुसकर बदमाशाों ने फायरिंग कर दी। इस हमले में NRI सुखचैन सिंह घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक अमृतसर के दरबुर्जी गांव में तीन बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। घटना सुबह करीब 7:30 बजे की बताई जा रही है, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया।

मौके पर पहुंची पुलिस, शुरू की जांच

जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान रिंकू नामक अमेरिकी नागरिक के रूप में हुई है। CCTV फुटेज में साफ दिख रहा है कि तीनों बदमाश घर में घुसते हैं और रिंकू पर गोलियां चलाने लगते हैं। घटना के समय घर में परिवार के सभी लोग मौजूद थे। परिवार वालों ने रिंकू को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन बदमाशों ने उन्हें भी धमकाया।

दरअसल, CCTV फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि बाइक पर सवार होकर आए दो युवक अचानक घर में घुस गए और सुखचैन सिंह पर बंदूक तान दी. इस दौरान सुखचैन की मां, उनकी पत्नी और उनके दो बच्चे भी घर में ही थे। बच्चे अपने पिता को छोड़ने के लिए आरोपी युवकों के सामने हाथ जोड़ते रहे उनकी मां और पत्नी मिन्नतें करती रही लेकिन आरोपियों ने उन्हें अनदेखा कर सुखचैन सिंह को गोलियां मार दी. गंभीर हालत में सुखचैन सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं घटना को लेकर अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल की प्रतिक्रिया सामने आई है। सुखबीर सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए एक्स पोस्ट में लिखा कि पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से खराब हो चुकी है, पंजाब की मौजूदा स्थिति देखकर मुझे बहुत दुख हो रहा है, आज सुबह अमृतसर साहिब के दुबुर्जी के एनआरआई सुखचैन सिंह के घर पर बदमाशों ने गोलीबारी की।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • मां अपने बेटे को बचाने के लिए और मासूम बच्चे अपने पिता को बचाने के लिए हाथ जोड़ रहे हैं।
  • लेकिन बेरहम बदमाश एक नहीं सुन रहे. मुख्यमंत्री भगवंत मान आपके राज्य में आए दिन ऐसी घटनाएं हो रही हैं।
  • पंजाबी अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं हैं, मुझे लगता है कि आपको नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

https://www.youtube.com/watch?v=LhRgvwWGdys 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button