अखिलेश यादव ने भाजपा को दी बड़ी चेतावनी, कहा- बुलडोजरों का रुख गोरखपुर की तरफ होगा 

उत्तर-प्रदेश की राजनीति में सियासी पारा हाई है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दल के नेता एक-दूसरे पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच सपा मुखिया अखिलेश यादव ने...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश की राजनीति में सियासी पारा हाई है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दल के नेता एक-दूसरे पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच सपा मुखिया अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। दरअसल,  अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 2027 में सपा सरकार बनते ही पूरे प्रदेश के बुलडोजरों का रुख गोरखपुर की तरफ होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 2027 के विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया होगा और देश की राजनीति उसके चुनावी परिणाम से प्रभावित होगी। आपको बता दें कि अखिलेश यादव के इस बयान को योगी आदित्यनाथ पर सीधा हमला देखा जा रहा है।

इसके साथ ही सपा मुखिया ने कहा कि भाजपा की सरकार में निर्दोष लोगों को सताया जा रहा हैं। किसान परेशान हैं। नौजवानों का भविष्य अंधकारमय है। जनता अपनी सरकार बनाना चाहती है। भाजपा की राजनीति को निष्प्रभावी बनाने में PDA एक सशक्त भरोसा साबित हुआ है। इसलिए संविधान और आरक्षण के मुद्दे को और धार देना हैं।

अखिलेश ने कहा कि राज्य की जनता समाजवादी सरकार के समय हुए विकास से परिचित है। जबसे भाजपा की सरकार सत्ता में आई है, प्रदेश हर स्तर पर पिछड़ता चला गया है। विकास पूरी तरह अवरूद्ध है। जनता महंगाई, भ्रष्टाचार से त्रस्त है। सामाजिक न्याय के लिए जातीय जनगणना का होना आवश्यक है। समाजवादी पार्टी इन्हीं मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रही है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि भाजपा का राजनीतिक चरित्र ही विकास विरोधी है। पिछले सात वर्षों में भाजपा ने विकास के नाम पर कोई काम नहीं किया है और न ही भाजपा नेतृत्व के पास विकास का कोई विजन है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • BJP का एजेंडा समाज में नफरत फैलाकर सामाजिक सद्भाव बिगाड़ कर अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा को पूरा करना है।
  • जनता समझ रही है कि उसको समाजवादी सरकार बनने पर ही तमाम समस्याओं से छुटकारा मिल सकेगा।
  • सपा पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता BJP के इन मंसूबों को कभी भी पूरा नहीं होने देगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button