सनी देओल की ‘बॉर्डर’ 2 में हुई दिलजीत दोसांझ की एंट्री, मचाएंगे धमाल 

बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल अपनी एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस बीच बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्म बॉर्डर 2 का नाम...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल अपनी एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस बीच बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्म बॉर्डर 2 का नाम इस वक्त अपनी कास्ट को लेकर चर्चा में है। सनी देओल ने साल 2023 में फिल्म ‘गदर 2’ के जरिए बड़ा धमाका किया था। इस दौरान बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्म बॉर्डर 2 का नाम इस वक्त अपनी कास्ट को लेकर काफी चर्चा में है। कुछ दिन पहले इस मूवी में अभिनेता वरुण धवन के नाम पर मुहर लगी थी। अब सनी देओल की बॉर्डर 2 में एक पंजाबी एक्टर एंट्री हुई है।

मशहूर एक्टर की हुई एंट्री

आपको बता दें कि बॉर्डर 2 साल 1997 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल है। अब इस फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। ऐसे में अब ‘बॉर्डर 2’ में एक मशहूर एक्टर और सिंगर की एंट्री हो चुकी हैं। ऐसे में सनी देओल की अपकमिंग फिल्म ‘बॉर्डर 2’ में अब पॉपुलर एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे। सनी देओल ने खुद इस बात का ऐलान किया है और सनी ने दिलजीत का अपनी फिल्म में स्वागत करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है। सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘बॉर्डर 2 की बटालियन में फौजी दिलजीत दोसांझ का स्वागत है। सनी के कैप्शन से साफ है कि दिलजीत फिल्म में ‘फौजी’ की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि सनी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें शुरुआत में सोनू निगम की आवाज में सुपरहिट गाना ‘संदेशे आते’ हैं सुनाई दे रहा है। इसके बाद एंट्री होती है दिलजीत की आवाज की। दिलजीत कह रहे हैं कि ‘इस देश के तरफ उठने वाली हर नजर झुक जाती है खौफ से इन सरहदों पर जब गुरु के पास पहरा देते हैं।

दिलजीत ने लिखा है कि, ‘पहली गोली दुश्मन चलाएगा और आखिरी गोली हम ऐसी शक्तिशाली टीम के साथ खड़े होना और हमारे सैनिकों के नक्शे कदम पर चलना सम्मान की बात है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • दिलजीत दोसांझ ने खुद भी बॉर्डर 2 में अपनी एंट्री को कंफर्म कर दिया है।
  • सिंगर-एक्टर ने भी इंस्टाग्राम पर ये ही वीडियो पोस्ट किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button