हेमा कमेटी की रिपोर्ट पर एक्ट्रेस अनन्या ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘अभी बहुत बड़ी लड़ाइयां लड़नी बाकी हैं’ 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन दिनों अनन्या पांडे रिलीज हुई सीरीज 'कॉल मी बे' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन दिनों अनन्या पांडे रिलीज हुई सीरीज ‘कॉल मी बे’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की इस सीरीज को लेकर फैंस की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। इसमें एक्ट्रेस एक साहसी युवा महिला की भूमिका में हैं, जो उन महिलाओं को प्रोत्साहित करती हैं जिनमें आत्मविश्वास की कमी होती है। इस तरह वे सच्चाई सामने लाती हैं। हालांकि, अनन्या ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें वास्तविक जीवन में इस बारे में बात करना उन्हें चुनौतीपूर्ण लगता है।

हेमा कमेटी की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

इसके साथ ही फिल्म इंडस्ट्री से सेक्शुअल हैरेसमेंट के मामले अक्सर ही सामने आते रहते हैं। इसे लेकर कई एक्ट्रेसेस खुद सामने आकर इसका खुलासा करती हैं। वहीं कुछ इस पर चुप रहती हैं। ऐसे में हाल ही में केरल की मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को लेकर आई हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बाद से मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने सेक्सुअल हैरेसमेंट को लेकर खुलासे किए हैं। वहीं हिंदी इंडस्ट्री के स्टार्स जैसे स्वरा भास्कर, शिल्पा शिंदे समेत कई ने इस पर अपनी राय दी है। इसके अलावा इस लिस्ट में अब अनन्या पांडे का भी नाम सामने आया है। अनन्या ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की महिलाओं की एकता की तारीफ की है।

अभी बहुत बड़ी लड़ाइयां लड़नी बाकी है: अनन्या

अनन्या ने इंडस्ट्री में महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे को संबोधित करते हुए कहा कि ‘हर इंडस्ट्री के लिए हेमा समिति जैसी एक समिति का होना बहुत महत्वपूर्ण है जहां महिलाएं एक साथ आती हैं और कुछ ऐसा शुरू करती हैं। जाहिर है ऐसा कोई और नहीं बल्कि महिलाएं ही कर रही हैं। और मुझे लगता है कि जरूर कुछ बदलाव आया है। जैसा कि आप देख सकते हैं कि लोग कम से कम समस्या के बारे में बात तो कर रहे हैं। हालांकि अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना बाकी है। अभी भी बहुत बड़ी लड़ाइयां लड़नी बाकी हैं।

इसके अलावा अनन्या ने कहा कि वह खुश हैं कि उनका हाल ही में रिलीज हुआ शो ‘कॉल मी बे’ इन मुद्दों को संबोधित करता है, भले ही वह इस बारे में खुलकर बात नहीं कर पाई हैं। उन्होंने कहा कि उनका शो एक ऐसे क्षेत्र में आता है जो महिलाओं, उनके सशक्तिकरण और मीटू मुद्दे के लिए खड़ा है।

  • यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैं विभिन्न कारणों से वास्तविक जीवन में पूरी तरह से बोलने में सक्षम नहीं हो पाई हूं।
  • लेकिन अगर मैं अपने काम के माध्यम से ऐसा कर सकती हूं, तो मुझे लगता है कि इसका भी एक बड़ा प्रभाव पड़ता है।

आपको बता दें कि अनन्या पांडे अपनी वेब सिरीज ‘कॉल मी बे’ का प्रमोशन करने में जुटी हुईं हैं। अनन्या पांडे के अलावा इसमें वीर दास, वरुण सूद, गुरफतेह पीरजादा, विहान समत, मुस्कान जाफरी भी हैं। कॉल मी बे वेब सीरीज को कॉलिन डी’ कुन्हा ने डायरेक्ट किया है। यह Amazon Prime पर उपलब्ध है। ऐसे में अगर वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अनन्या की अगली फिल्म अक्षय कुमार के साथ है। यह एक बायोपिक है, फिल्म का नाम शंकरा है।

  • ऐसे में अगर ‘कॉल मी बे’ की बात जाए तो शो में अनन्या पांडे के अलावा वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद,
  • विहान समत, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर भी अहम भूमिका में हैं।
  • इसका निर्देशन कॉलिन डी ‘कुन्हा ने किया है और इसमें कुल आठ एपिसोड हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button