लखनऊ में विधायक आवास परिसर में मिला युवक का शव, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप 

लखनऊ के हुसैनगंज स्थित विधायक आवास परिसर में एक शव मिला है इस खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। युवक के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश में वारदात और अपराध की समस्याएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इस दौरान यूपी की राजधानी लखनऊ के हुसैनगंज स्थित विधायक आवास परिसर में एक शव मिला है इस खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। युवक के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं। लेकिन यह साफ नहीं हो सका है कि मौत की असली वजह क्या है? आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है। युवक की उम्र 25 से 30 साल के बीच आंकी जा रही है।

 इस मामले में सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची लखनऊ की डीसीपी सेंट्रल रवीना त्यागी ने बताया कि हुसैनगंज स्थित बर्लिनघटन चौराहे के पास विधायक निवास परिसर में यह डेड बॉडी मिली है। यहां रहने वाले कर्मचारियों ने शव को देखने के बाद पुलिस को सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया है। यह शव विधायक निवास परिसर के ओसीआर में सीढ़ियों के पास है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • डीसीपी सेंट्रल के मुताबिक अभी तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है।
  • पुलिस ने शव की पहचान कराने के लिए उसकी तस्वीरें पुलिस कंट्रोल रूम के जरिए सर्कुलेट करा दी हैं।
  • उन्होंने बताया कि शव पर कुछ गंभीर चोट के निशान तो मिले हैं,  लेकिन फिलहाल यह नहीं कहा जा सकता है कि युवक की मौत कैसे हुई है?
  • उन्होंने कहा कि इस घटना में युवक के साथ किसी तरह की अनहोनी से भी इंकार नहीं किया जा सकता।
  • डीसीपी के मुताबिक युवक की पहचान होते ही काफी हद तक स्थिति साफ हो सकेगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button