स्कूल से लौट रही पांचवीं की छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म, दो युवकों पर मुकदमा दर्ज

लखनऊ। स्कूल से घर लौट रही पांचवीं की छात्रा को गैर समुदाय के दो युवकों ने अगवा कर लिया। आरोपी उसे एक होटल में ले गए, वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीडि़ता का फोटो और वीडियो भी बना लिया। छात्रा के पिता ने सरोजनीनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
सरोजनीनगर निवासी एक शख्स के मुताबिक उनकी 13 वर्षीय बेटी निजी स्कूल में पढ़ती है। आरोप है कि दोपहर एक बजे बेटी स्कूल से लौट रही थी। कार से पहुंचे दानिश व अमीन ने उसका बैग छीन लिया। बेटी बैग लेने के लिए आगे बढ़ी तो दोनों ने उसे खींचकर कार में बैठा लिया। उसे कृष्णानगर स्थित होटल पैराडाइज शांति इन लेकर पहुंचे। वहां दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध पर वीडियो वायरल करने और किसी को कुछ बताने पर मां-पिता की हत्या करने की धमकी दी। शाम करीब चार बजे आरोपी पीडि़ता को घर के पास छोडक़र भाग निकले।
इस दौरान वहां से गुजर रहे छात्रा को उसके पिता ने देखा तो उनके होश उड़ गए। बेटी की आपबीती सुनने के बाद कृष्णानगर थाने पहुंचे। आरोप है कि वहां से उन्हें मामला सरोजनीनगर का बताते हुए टरका दिया गया। जब सरोजनीनगर थाने पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया। एडिश्नल इंस्पेक्टर अनवर अहमद के मुताबिक तफ्तीश की जा रही है। इंस्पेक्टर कृष्णानगर पीके सिंह ने बताया कि घटनास्थल सरोजनीनगर था। इसलिए वहां भेजा गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button