मंच पर भाषण देते वक्त बिगड़ी मल्लिकार्जुन खरगे की तबीयत, कहा- मैं इतनी जल्दी नहीं मरूंगा 

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के लिए चुनावी सभा को संबोधित करते समय रविवार (29 सितम्बर) को मल्लिकार्जुन खरगे की तबियत बिगड़ गई...

4PM न्यूज नेटवर्क: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के लिए चुनावी सभा को संबोधित करते समय रविवार (29 सितम्बर) को मल्लिकार्जुन खरगे की तबियत बिगड़ गई। जानकारी के अनुसार मंच पर भाषण देते समय कांग्रेस अध्यक्ष खरगे को चक्कर आ गया और वो बेहोश होने लगे। हालांकि समय रहते उनके सुरक्षाकर्मी और मंच पर मौजूद अन्य कांग्रेस नेताओं ने उन्हें संभाल लिया। उन्हें पानी पिलाया। इस दौरान कुछ समय के लिए भाषण रोक दिया गया।

वहीं कुछ देर बाद फिर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि “हम राज्य का दर्जा बहाल करने के लिए लड़ेंगे। मैं 83 साल का हूं, मैं इतनी जल्दी नहीं मरने वाला हूं। मैं तब तक जिंदा रहूंगा जब तक पीएम मोदी सत्ता से बाहर नहीं हो जाते।
भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए खरगे ने कहा कि प्रधानमंत्री यहां आकर युवाओं के भविष्य के लिए झूठे आंसू बहा रहे हैं। सच तो यह है कि इन लोगों ने पिछले 10 वर्षों में पूरे देश के युवाओं को अंधकार में धकेल दिया है। इसके लिए खुद पीएम मोदी जी जिम्मेदार हैं।

उन्होंने आगे कहा, अभी बेरोजगारी के आंकड़े आए हैं। 45 वर्षों की सबसे ज्यादा बेरोजगारी मोदी जी की देन है। मोदी-शाह की सोच में रोजगार देना नहीं, सिर्फ भाषण देना, फोटो खिंचवाना और फीता काटना है।

ये भी पढ़ें

  • खरगे ने कहा- जम्मू कश्मीर में सरकारी विभागों में 65% पद खाली हैं, यहां की नौकरियां बाहरी लोगों को दी जा रही है।
  • AIIMS जम्मू में भी जम्मू के लोगों को नौकरियां नहीं मिलीं, ये जानकारी मुझे मिली है।
  • मोदीजी ने जम्मू कश्मीर आकर कितना झूठ बोला, आपने सुना होगा। कांग्रेस को कितनी गालियां दी, कैसी भाषा बोली।
  • ये इनकी घबराहट दिखती है क्योंकि उनको हार साफ दिख रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button