अमेठी हत्याकांड पर सियासत तेज, राहुल गांधी ने KL शर्मा से फोन पर की बात, कर दी बड़ी मांग 

उत्तर-प्रदेश के अमेठी हत्याकांड ने पूरे देश को झंकझोर करके रख दिया है। अमेठी में दलित शिक्षक सुनील कुमार और उनके पूरे परिवार की मौत हो गई है...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश के अमेठी हत्याकांड ने पूरे देश को झंकझोर करके रख दिया है। अमेठी में दलित शिक्षक सुनील कुमार और उनके पूरे परिवार की मौत हो गई है। हत्यारों  ने दो मासूम बेटियों को भी नहीं छोड़ा और गोली मारकर उनकी भी जान ले ली। सूत्रों के मुताबिक पुलिस का दावा है कि यह किसी एक हत्यारे और एक असलहे का काम नहीं है। इस घटना में पुलिस को और भी कई सुराग मिले हैं। जल्द ही दोषी पकड़े जाएंगे।

वहीं इस घटना को लेकर नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अमेठी के अपने पार्टी के सांसद केएल शर्मा से फोन पर बातचीत की है। बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने पीड़ित दलित परिवार से हरसंभव मदद और दोषियों को सजा दिलाने का आश्वासन दिया। सोनिया गांधी ने पीड़ित परिवार के लिए सांत्वना भेजी। आपको बता दें कि मृतक दलित परिवार भी रायबरेली का रहने वाला है।

राहुल गांधी ने KL शर्मा से फोन पर की बात

बताया जा रहा है कि अमेठी के सांसद किशोरी लाल शर्मा भी रायबरेली में पीड़ित परिवार के घर पर मौजूद हैं। राहुल ने कल भी इस मामले को लेकर जायजा लिया था। अमेठी सांसद किशोरी लाल शर्मा से बात कर पूरे मामले की जानकारी ली थी। इस दौरान राहुल ने कहा था कि किशोरी जी हम पीड़ित दलितों के साथ हैं। आप उनको इंसाफ दिलाने में जुटिये। अगर इंसाफ मिलते न दिखे तो मैं खुद आ जाऊंगा पीड़ित के लिए।
इस मामले में आज कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय अमेठी और रायबरेली का दौरा करेंगे। वह भी पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे। इस तरह अमेठी दलित हत्याकांड में अब पूरी तरह से सियासत तेज हो गई है। सूत्रों के मुताबिक अमेठी हत्याकांड का मुख्य आरोपी चंदन वर्मा का परिवार फरार है। सबसे बड़ा सवाल है कि चंदन वर्मा रायबरेली का ही रहने वाला था। मृतक दलित परिवार भी रायबरेली का रहने वाला है। अमेठी में कल (गुरुवार) को शिक्षक सुनील कुमार, उसकी पत्नी पूनम भारती और उसके दो मासूम बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

आपको बता दें कि अमेठी हत्याकांड पर अब सियासत तेज हो गई है। इस घटना पर बसपा, सपा और कांग्रेस ने कड़ी निंदा की है।समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने कहा है कि अमेठी की घटना ने यह साबित कर दिया है उत्तर प्रदेश में जंगल राज है।उन्होंने कहा- अमेठी में हत्या नहीं हुई है नरसंहार हुआ है जिन लोगों ने एक-एक साल के बच्चे पर भी रहम नहीं किया। इसी घटना को नरसंहारी कहेंगे। अब कहां है उत्तर प्रदेश की पुलिस? यूपी के मुख्यमंत्री दूसरे प्रदेश में जाकर उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था का बखान करते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button