पश्चिम बंगाल में भाजपा के पूर्व सांसद अर्जुन सिंह के घर बम से हमला, कई राउंड फायरिंग, घायल

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विपक्षी दलों के राजनेताओं के घरों पर हमलों का सिलसिला बंद होता नहीं दिख रहा है. बैरकपुर के पूर्व लोकसभा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर गोलीबारी की गई है और बम से भी हमला किया गया है. उनके घर पर पहले भी हमले होते रहे हैं. साल 2021 में सितंबर में अर्जुन सिंह के घर पर कम से कम 2 बार हमले किए गए थे.
भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व सांसद अर्जुन सिंह के घर पर आज शुक्रवार कई लोगों हमला कर दिया. हमले में अर्जुन सिंह घायल भी हो गए. यह हमला तब किया गया जब अर्जुन सिंह अपने आवास के सामने खड़े थे तभी अचानक स्थानीय तृणमूल नेता नमित सिंह और उनकी पार्टी के नेताओं ने उन पर पत्थरों से हमला करना शुरू कर दिया. हमलावरों ने अंधाधुंध गोलीबारी भी की.
हमले को लेकर अर्जुन सिंह ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, आज सुबह जब सभी नवरात्रि की पूजा में व्यस्त थे, तब केस में आरोपी और तृणमूल कांग्रेस के नेता स्थानीय पार्षद के बेटे नमित सिंह के संरक्षण में तथा स्थानीय पुलिस की निगरानी में कई जिहादियों और गुंडों ने मेरे कार्यालय सह निवास मजदूर भवन पर हमला कर दिया.
उन्होंने आगे कहा, स्थानीय पुलिस हमले के दौरान मूकदर्शक बनी रही, जबकि गुंडे पुलिस के सामने खुलेआम हथियार लहरा रहे थे. इन गुंडों ने करीब 15 बम फेंके, एक दर्जन से अधिक राउंड गोलियां चलाईं. पश्चिम बंगाल की पुलिस तृणमूल कांग्रेस के आगे कठपुतली बन गई है. यह बेहद शर्मनाक है!
पूर्व सांसद के घर पर हुए हमले की राज्य में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने आलोचना की. उन्होंने कहा, आज सुबह, सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस से जुड़े कुछ गुंडों और समाज विरोधी लोगों ने उत्तर 24 परगना जिले के भाटपारा में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद अर्जुन सिंह के घर पर हमला कर दिया. उन्होंने देसी बम भी फेंके.
पुलिस पर निशाना साधते हुए अधिकारी ने कहा, हमेशा की तरह पुलिस इस बार भी मूकदर्शक बनी रही और अपराधियों को रोकने के लिए कुछ खास नहीं किया. वीडियो फुटेज अपराधियों की पहचान करने और उन्हें इस जघन्य अपराध के लिए गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त है. मुझे उम्मीद है कि बंगाल पुलिस के डीजीपी इन बदमाशों को पकडऩे के लिए कम से कम इन विजुअल का इस्तेमाल करने की कोशिश करेंगे.
यह पहली बार नहीं है जब पश्चिम बंगाल में बीजेपी के कद्दावर नेता अर्जुन सिंह के घर पर हमला किया गया है. साल 2021 में सितंबर में तत्कालीन बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बम फेंककर हमला किया गया था. इस हमले से एक हफ्ते पहले भी उनके घर पर बम से हमला किया गया था. हालांकि देसी बम से हुए इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button