आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसे के मामले बढ़ते ही जा रहें हैं। इस बीच एक बार फिर से इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है...

4PM न्यूज नेटवर्क: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसे के मामले बढ़ते ही जा रहें हैं। इस बीच एक बार फिर से इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, वहीं घायलों का सैफई अस्पताल में इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर खरगुआ गांव के पास एक कार को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसके बाद यह गंभीर हादसा हो गया।

दो विदेशी युवतियों समेत तीन की मौत, तीन गंभीर

सूत्रों के मुताबिक  आसपास के राहगीरों से इस घटना की सूचना पुलिस को दी।  मौके पर पुलिस पहुंची ने सभी घायलों को सैफई पीजीआई पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान चालक संजीव कुमार, कुमारी नाज तथा कैटरीना की मृत्यु हो गई है। थाना अध्यक्ष उसराहार एसडीएम सदर, एसडीएम ताखा तथा अपर पुलिस अधीक्षक इटावा पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र किए। घटना के बाद पीड़ितों परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 इटावा मुख्यालय से पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह, उप जिलाधिकारी विक्रम सिंह राघव, ताखा उप जिलाधिकारी श्वेता मिश्रा और उसराहार थाना प्रभारी मंसूर अहमद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हुई कार को क्रेन की मदद से कुदरेल चौकी पर खड़ा कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि मृतकों के परिजनों ने बताया कि सभी लोग लखनऊ घूमने गए थे और वापस लौटते समय यह गंभीर हादसा हो गया। ऐसे में हादसे की सूचना मिलने के बाद दिल्ली से पीड़ित के परिजन सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी पहुंचे। शुरुआती जानकारी के अनुसार, ओवर स्पीड के कारण उनकी गाड़ी आगे चल रहे किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई। जिससे गाड़ी में बैठे 6 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस इस पूरे मामले की जांच- पड़ताल में जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button