न्यूजीलैंड ने बढ़ाई टीम इंडिया की मुश्किलें, रोहित-विराट समेत दिग्गज खिलाड़ी हुए आउट 

4PM न्यूज नेटवर्क: भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार (24 अक्टूबर) से दूसरा टेस्ट मैच पुणे में जारी है आज मैच का दूसरा द‍िन है। अभी भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही है। मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने पहली पारी में 259 रन बनाए। आपको बता दें कि भारत ने पहले दिन पहली पारी में 1 विकेट गंवाकर 16 रन बनाए थे। वहीं न्यूजीलैंड ने ऑल आउट होने तक 259 रन बनाए थे। भारत का पहला विकेट कप्तान रोहित शर्मा के रूप में गिरा था। टीम इंडिया के लिए शुभमन गिल और यशस्वी जयसवाल पहले दिन नाबाद रहे थे।

जानकारी के अनुसार टीम इंडिया के लिए पहले दिन यशस्वी और रोहित ओपनिंग करने आए थे। लेकिन रोहित कुछ खास नहीं कर सके। वे 9 गेंदों का सामना करते हुए जीरो पर ही आउट हो गए। रोहित को टिम साउदी ने पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसके बाद शुभमन बैटिंग करने पहुंचे। पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 11 ओवरों में 1 विकेट के नुकसान के साथ 16 रन बनाए।

मिचेल सैंटनर ने विराट कोहली को किया बोल्ड

भारतीय टीम का तीसरा बल्लेबाज पवैलियन लौट गया है। मिचेल सैंटनर ने विराट कोहली को बोल्ड आउट कर दिया है। इससे पहले मिचेल सैंटनर ने शुभमन गिल को अपना शिकार बनाया था। विराट कोहली महज 1 रन बना सके। अब भारत का स्कोर 3 विकेट पर 56 रन है। भारत के लिए ऋषभ पंत और यशस्वी जायसवाल क्रीज पर हैं। न्यूजीलैंड के लिए मिचेल सैंटनर ने 2 विकेट झटके हैं। जबकि टिम साउथी को 1 कामयाबी मिली है।

टीम इंडिया को चौथा झटका

भारत का चौथा विकेट भी गिर चुका है। यशस्वी जयसवाल 60 गेंदों में 30 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने 4 चौके लगाए। यशस्वी को ग्लेन फिलिप्स ने पवेलियन का रास्ता दिखाया। भारत ने 27 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान के साथ 72 रन बनाए हैं।

जानिए भारत-न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन 

भारत 

  • यशस्वी जयसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल,
  • विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सरफराज खान,
  • रवींद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, रविचंद्रन अश्विन,
  • आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह

न्यूजीलैंड 

  • टॉम लाथम (कप्तान), डेवोन कॉनवे, विल यंग, रचिन रवींद्र,
  • डेरिल मिशेल, टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स,
  • मिशेल सेंटनर, टिम साउदी, अजाज पटेल, विलियम ओ’रूर्के

 

Related Articles

Back to top button