22 में बाबा की सरकार लौटने वाली नहीं : अखिलेश यादव

  • इत्र कारोबारी मामले में भाजपा को घेरा, कहा, भाजपा का है दीवारों से निकलने वाला रुपया

लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि 22 में उत्तर प्रदेश में बाबा की सरकार लौटने वाली नहीं है। जनता का इंकलाब होगा और बाइस में बदलाव होगा। उन्नाव में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दीवारों से निकलने वाला रुपया भाजपा का है। उन्होंने कहा इन दिनों दीवारों से रुपया निकलने का मामला सुर्खियों में है। ना जाने कितनी गड्ïिडयां निकली हैं। सपा प्रमुख ने कहा कि व्यापारी के सीडीआर (कॉल डिटेल रिकॉर्ड) से कई भाजपा नेताओं के नाम सामने आएंगे जो उनके संपर्क में थे।

अखिलेश ने कहा कि गलती से भाजपा ने अपने ही कारोबारी पर छापा मारा दिया। उन्होंने दावा किया कि समाजवादी इत्र (इत्र) सपा एमएलसी पुष्पराज जैन द्वारा लांच गया था न कि पीयूष जैन ने लांच किया था। अखिलेश ने कहा कि वो छापा मारना चाहते थे पुष्पराज जैन के घर पर लेकिन डिजिटल इंडिया की गलती से अपने ही व्यवसायी (पीयूष जैन) के यहां छापा मार दिया।

नोटबंदी कामयाब थी तो इतना रुपया क्यों निकला

अखिलेश ने भीड़ से सवाल किया बताओ सरकार किसकी है। रेलवे, हवाई जहाज, बैंक इनकी और कह रहे हैं रुपया हमारा है यह रुपया समाजवादियों का नहीं है, यह रुपया भाजपाइयों का है। भाजपा के लोग झूठ बोल रहे हैं। नोटबंदी कामयाब थी तो भाजपा वालों के घर से इतना रुपया क्यों निकला। बैंक की गड्डी की स्लिप से पता हो जाएगा कि रुपया किसने निकाला। भाजपा ने किसानों, युवाओं और व्यापारियों को ठगने का काम किया है।

डीजीजीआई ने 177 करोड़ की नकदी को माना टर्नओवर

इत्र कारोबारी मामले में समाजवादी पार्टी ने बीजेपी पर वार करते हुए ट्वीट किया कि योगीजी ने पूरे प्रदेश से झूठ बोलकर अपनों को बचा लिया। समाजवादी ने इत्र कारोबारी पीयूष जैन की खबर को ट्ïवीट किया, खबर की मानें तो आनंदपुरी स्थित आवास से मिले 177 करोड़ रुपए की नकदी को डीजीजीआई अहमदाबाद टर्नओवर की रकम माना है। डीजीजीआई की ओर से कोर्ट में दाखिल दस्तावेजों से इसकी पुष्टिï हुई है। कर विशेषज्ञों का कहना है कि जानबूझकर या अनजाने में अफसरों ने केस को कमजोर कर दिया है। ऐसे में पीयूष सिर्फ पेनाल्टी की रकम अदा कर जमानत हासिल कर सकता है। इससे आयकर विभाग भी काली कमाई मामले में कार्रवाई नहीं कर पाएगा।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बोले, सत्ता में आए तो 50 रुपये में मिलेगी शराब

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीरराजू का अजीबोगरीब बयान सामने आया है। उन्होंने कहा अगर भाजपा सत्ता में आती है तो प्रदेश में 50 रुपए में गुणवत्तापूर्ण शराब की क्वाटर बोतल उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि इस समय में प्रदेश में गुणवत्तापूर्ण शराब की क्वाटर बोतल 200 रुपये में मिल रही है। वह पार्टी की जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वीरराजू ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि राज्य में नकली ब्रांड की शराब उच्च दामों पर बेची जा रही है। जबकि अच्छे ब्रांड वाली शराब राज्य में उपलब्ध ही नहीं है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में हर व्यक्ति शराब पर 12 हजार रुपये प्रतिमाह खर्च कर रहा है। कहा कि राज्य में एक करोड़ लोग शराब पी रहे हैं, मैं चाहता हूं ये एक करोड़ लोग भाजपा को वोट दें। भाजपा की सरकार आने पर उन्हें 75 रुपये में गुणवत्तापूर्ण शराब की बोतल उपलब्ध कराई जाएगी। अगर राजस्व अच्छा रहा तो 50 रुपये प्रति बोतल भी बिकेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार के लोगों की शराब की फैक्ट्रियां हैं, जो राज्य में घटिया गुणवत्ता की शराब उपलब्ध करा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button