कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने बीजेपी के ऊपर, संपर्क अभियान को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत

Congress MLC Deepak Singh complains against BJP, Election Commission regarding contact campaign

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधान मंडल में कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर बीजेपी के घर-घर जनसंपर्क अभियान को लेकर शिकायत की है। उन्होंने इस पर प्रतिबंध लगाने की मांग आयोग से की है। दीपक सिंह ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर कोरोना फैलाने का आरोप लगाते हुए पत्र में कहा है कि दरअसल उत्तर प्रदेश के प्रभारी पूर्व केन्द्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह 10 जनवरी को बीजेपी के पार्टी कार्यालय में हुई चुनाव समिति की बैठक में शामिल हुए थे। इसके बाद उनकी टेस्ट रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

बीजेपी की बैठक बीजेपी मीटिंग में कई ऐसे नेता भी शामिल हुए थे, जो राधा मोहन सिंह के निकट संपर्क में आए थे। वे इन दिनों बीजेपी के लिए घर-घर जाकर प्रचार संपर्क कर रहे हैं। वो गांव शहर कस्बों में घर घर लोगों से मिल रहे हैं, न तो उन्होंने अपनी कोविड जांच कराई और न ही पूरा एहतियात बरत रहे हैं। उनसे कोविड संक्रमण फैलने का पूरा खतरा है।

इस तर्क के साथ कांग्रेस नेता ने ये आधार भी दिया है कि अगर बीजेपी का ये घर-घर जनसंपर्क अभियान नहीं रोका गया तो यह घर-घर कोरोना वायरस फैलाओ अभियान साबित हो सकता है। लिहाजा आयोग तुरंत फैसला लेते हुए समुचित आदेश जारी करे और प्रदेश की जनता को कोरोना से सुरक्षा दिलवाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button