मौर्य बोले, योगी मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठकर पाप कर रहे हैं और दुहाई हिंदू की देते हैं

Maurya said, Yogi is committing a sin by sitting on the chair of the Chief Minister and cries to the Hindu

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। भाजपा छोड़ने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा पर बरस पड़े, कहा- अब बीजेपी की सरकार का खात्मा करके यूपी को बीजेपी के शोषण से मुक्त कराना है। मैं अखिलेश के साथ भाजपा को नेस्तनाबूत कर दूंगा। अखिलेश नौजवान हैं। पढ़े-लिखे हैं। नई ऊर्जा है। एक और बात कहूंगा- जिसका साथ छोड़ता हूं,उसका अता-पता नहीं रहता। इसका उदाहरण है बहनजी। उनको घमंड हो गया था। बाबा भीमराव को भूल गईं। काशीराम को भूल गईं। परिवर्तन आंदोलन के नारे को बदल दिया।

थैली वालों के पीछे खड़ी हो गईं। मैंने साथ छोड़ा तो क्या हश्र हुआ उनका भारतीय जनता पार्टी के बड़े-बड़े नेता जो कुंभकरण की तरह सो रहे थे, जिनको कभी विधायक और मंत्रियों से बात करने का वक्त नहीं मिलता था। हम लोगों के इस्तीफा देने के बाद उनकी नींद हराम हो गई है। आज सत्ता में 5 फीसदी लोग मलाई खा रहे हैं।

अब 80 और 20 की लड़ाई नहीं बल्कि 15 और 85 की लड़ाई होगी। 85 तो हमारा है और 15 में भी बंटवारा है। योगी से सवाल किया कि क्या 54 फ़ीसदी वाले हिन्दू नहीं है क्या। उन्होंने साफ इशारा किया कि योगी सरकार में दलित और पिछड़ों का हक सामान्य वर्ग को दे दिया गया। उन्होंने कहा कि योगी मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठकर पाप कर रहे हैं और दुहाई हिंदू की देते हैं। क्या आपकी नजर में दलित पिछड़ा वर्ग हिंदू नहीं है क्या। अगर आपकी नजर में सिर्फ 5 फीसदी लोग हिंदू है तो आपकी खटिया खड़ी होनी तय है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button