हिमाचल विधान सभा चुनाव सोलन में चुनावी हुंकार भरेंगे प्रधानमंत्री

बिलासपुर, ऊना और चंबा में कर चुके हैं रैली

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
शिमला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 नवंबर को सोलन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। उनका दौरा लगभग तय हो चुका है। मोदी ठोडो मैदान में शिमला लोक सभा क्षेत्र के सोलन, शिमला और सिरमौर के सभी 17 विधान सभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के पक्ष में दोपहर के समय जनसभा करेंगे।
सोलन जिला शिमला और सिरमौर के केंद्र में पड़ता है। लिहाजा यहां पर ही प्रधानमंत्री समेत केंद्रीय नेताओं की रैलियां और जनसभाएं आयोजित की जाती हैं। इससे पहले मोदी निचले हिमाचल में रैलियां और जनसभाएं कर चुके हैं। बिलासपुर, ऊना, चंबा में चुनावी हुंकार भर चुके हैं।
इसके अलावा मंडी में उन्होंने कार्यकर्ताओं को वर्चुअली संबोधित किया था। विधान सभा चुनाव को देखते हुए दशहरे के बहाने कुल्लू में भी मोदी आ चुके हैं। इससे पहले सोलन में मोदी ने 2019 के लोक सभा चुनाव के दौरान जनसभा की थी। उसके बाद वह पहली बार सोलन आएंगे। उधर, इसके बारे में हिमाचल प्रदेश अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष प्रो. वीरेंद्र कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री 5 नवंबर को सोलन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसमें शिमला लोक सभा क्षेत्र के सभी विधान सभा प्रत्याशियों के पक्ष में यह जनसभा होगी।

Related Articles

Back to top button