मायूस हैं नौजवान : वरुण गांधी

  • अग्निवीर योजना पर कसा तंज, बोले-सेना को ठेके पर नहीं चला सकते

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने एक बार केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि एक करोड़ सरकारी नौकरियां खाली पड़ी हैं, नौजवान आशाहीन हो गया है, वहीं, अग्निवीर योजना को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि हम सेना को ठेके पर नहीं चला सकते, इससे देश सुरक्षित नहीं रहेगा।
इससे पहले पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी कई मुद्दो पर अपनी सरकार को कटघरे में खड़ा कर चुके हैं। इस बार वरुण गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर अपनी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं, देश में महंगाई के बाद सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है, इसपर वरुण गांधी ने अपनी ही सरकार को घेर लिया है, बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर विपक्ष तो सरकार पर हमलावर है ही, अब बीजेपी सांसद ने भी अपनी ही सरकार से बेरोजगारी को लेकर सवाल पूछा है।
बीजेपी सासंद वरुण गांधी ने केंद्र में विभन्न विभागों समेत सेना, पुलिस, स्वास्थ्य आदि विभागों में खाली पड़े पदों की संख्याओं को लेकर सवाल किया है। उन्होंने कहा कि जब बेरोजगारी 3 दशकों के सर्वोच्च स्तर पर है तब यह आंकड़े चौंकाने वाले हैं, जहां भर्तियां न आने से करोड़ों युवा हताश व निराश है, वहीं ‘सरकारी आंकड़ों’ की ही मानें तो देश में 60 लाख ‘स्वीकृत पद’ खाली हैं, कहां गया वो बजट जो इन पदों के लिए आवंटित था? यह जानना हर नौजवान का हक है।

वास्तविक मुद्दों से भटक रही है सरकार

मुंबई। शरद पवार ने बीजेपी की केंद्र सरकार और गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर तैयार होने की तारीख संबंधी गृह मंत्री अमित शाह के बयान को लेकर दावा किया कि वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए बयानबाजी की जा रही है। पवार ने कहा कि आज देश में बेरोजगारी बढ़ रही है। लोग डरे और सहमे हैं। व्यापारी, छोटे व्यवसाइयों पर आर्थिक दबा है। माहराष्टï्र में आने वाले उद्योग धंधे यहा की सरकार की नीतियों की वजह से अन्य राज्यो में जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button