भाजपा नेता के बेटे की दबंगई का वीडियो वायरल

 

नई दिल्ली। स्टाईल में बात, चेहरे पर कानून का कोई डर नहीं और फिर बरसाए ताबड़तोड़ थप्पड़-लात और घूसे. तेलंगाना के बीजेपी अध्यक्ष बंडी संजय कुमार के बेटे की पूरी करतूत कैमरे में कैद हो गई। अब बीजेपी नेता के बेटे की इस दबंगई का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंस्टीट्यूट की अनुशासनात्मक समिति के चीफ की ओर से की गई शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी भागीरथ साई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
तेलंगाना स्टेट मिनरल डेवलपमेंट कारपोरेशन के चीफ कृष्णनन केटीआरएस ने ट्विटर पर बीजेपी नेता के बेटे की दबंगई का वीडियो शेयर किया है।वायरल वीडियो में एक छात्र भागीरथ साई के सामने खड़ा है और साई स्थानीय भाषा में उसे कुछ बोल रहा है। इसके बाद साई उसे जोरदार थप्पड़ जड़ता है। फिर एक के बाद एक कई मुक्के मारता है और पेट में भी लात मारता है। इतना ही नहीं साई के साथ खड़ा एक अन्य शख्स भी युवक को दो-तीन थप्पड़ जड़ देता है।
बीजेपी चीफ बंडी संजय कुमार का बेटा भागीरथ साई इंजीनियरिंग कॉलेज में फस्र्ट ईयर का स्टूडेंट है। भागीरथ साई का कहना है कि श्रीराम (जिसके साथ मारपीट की) ने मेरे दोस्त की बहन के साथ दुव्र्यवहार किया था। इसके बाद पीडि़त श्रीराम का एक और वीडियो सामने आया, जिसमें श्रीराम ने दावा किया कि वह और भागीरथ दोस्त थे और यह घटना तब हुई जब उसने भागीरथ के दोस्त की बहन के साथ ‘दुव्र्यवहार’ किया था।
वीडियो में श्रीराम कह रहा है, मैंने भागीरथ के दोस्त की बहन को सुबह 4 बजे फोन किया और मैसेज किया। जैसे ही भागीरथ को यह पता चला, उन्होंने मुझसे बात की और मैंने उनके साथ भी गलत तरीके से बात की, इसलिए भागीरथ ने मुझे पीटा। लेकिन अब हम दोस्त हैं।
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि संस्थान की अनुशासनात्मक समिति के प्रमुख द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर, कुमार के बेटे के खिलाफ डुंडीगल पुलिस थाने में धारा 323 (चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी) और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई। आगे जांच जारी है।

 

Related Articles

Back to top button