इरफान का करीबी भोलू गिरफ्तार

कानपुर। महिला का घर फूंकने के मामले में सपा विधायक के साथ ही कर्नलगंज का पूर्व पार्षद मुर्सलीन उर्फ भोलू को भी सोमवार रात को जाजमऊ थाने की पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। एफआईआर दर्ज होने के बाद से भोलू और अज्जन फरार चल रहे थे। पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई की नोटिस चस्पा की तो एक के बाद वो सामने आ गया। अब पुलिस ने अज्जन के बाद भोलू को मंगलवार को जेल भेज रही है।
ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि जाजमऊ पुलिस ने 7 नवंबर को सपा विधायक इरफान और उनके भाई रिजवान समेत अन्य के खिलाफ महिला का घर फूंकने के मामले में एफआईआर दर्ज की थी। मामले की जांच कर रही पुलिस के सामने आया कि कर्नलगंज निवासी व पूर्व पार्षद मुर्सलीन उर्फ भोलू की भी अहम भूमिका रही है। जांच के दौरान उसके खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य भी मिले। एफआईआर दर्ज होने के बाद से वह फरार चल रहा था। जाजमऊ पुलिस ने एनबीडब्ल्यू की कार्रवाई के बाद कुर्की का नोटिस भोलू के घर पर चस्पा कर दिया था। इसके बाद वह इलाके में आया तो पुलिस ने दबिश देकर उसे अरेस्ट कर लिया। अब मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा।
पुलिस की जांच में सामने आया कि पूर्व पार्षद भोलू उर्फ मुर्सलीन कन्नौज का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ छह गंभीर मामले पूर्व में दर्ज हैं। इरफान के लिए प्रॉपर्टी का काम करता था भोलू। कानपुर की कई साइट पर इरफान के साथ भोलू का पैसा भी लगा हुआ है।

Related Articles

Back to top button