कांग्रेस का इतिहास देश को ठगने का रहा: योगी

  • रैली में बोले-कम्युनिस्टों के साथ मिलकर कांग्रेस आपकी सुरक्षा में सेंध लगाने आई है

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अगरतला। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ त्रिपुरा के विधानसभा के चुनावी समर में भी उतर गए। उन्होंने यहां दो विधानसभा क्षेत्र बागबासा और कल्याणपुर-प्रमोदनगर में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया और एक क्षेत्र में रोड शो कर विकास कार्यों के बलबूते दूसरी बार त्रिपुरा में भाजपा सरकार बनाने की अपील की। अपनी चुनावी रैलियों में योगी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस का इतिहास देश को ठगने का रहा है।
कम्युनिस्टों के साथ मिलकर कांग्रेस आपकी सुरक्षा में सेंध लगाने आई हैं। बागबासा में भाजपा प्रत्याशी जादब लाल नाथ के पक्ष में योगी आदित्यनाथ ने पहली जनसभा की। यहां उनके साथ त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा भी मौजूद थे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने पांच वर्ष में त्रिपुरा को अलग पहचान दिलाई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मूल मंत्र सबका साथ, सबका विकास का वास्तविक रूप त्रिपुरा में धरातल पर दिख रहा है।
खोवाई जिले के कल्याणपुर-प्रमोद नगर विधानसभा क्षेत्र में दूसरी रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने यहां भाजपा उम्मीदवार पिनाकी दास चौधरी के पक्ष में वोट मांगे। उन्होंने कहा कि 2018 में भाजपा ने त्रिपुरा की खुशहाली व समग्र विकास के लिए समर्थन मांगा था। 35 वर्ष तक कम्युनिस्ट व कांग्रेस के नेताओं ने विकास नहीं होने दिया। विकास योजनाओं में डकैती डाली।

कांग्रेस ने किया हमेशा राम मंदिर का विरोध : मुख्यमंत्री

इसी कड़ी में उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं के अंतर्गत त्रिपुरावासियों को मिले लाभों का उल्लेख किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कम्युनिस्टों का कुशासन और कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। कुशासन को कई गुना बढ़ाने व अराजकता फैलाने के लिए दोनों पार्टियां फिर से मैदान में हैं। कांग्रेस ने किसी भी तबके तक शासन की योजनाओं का लाभ नहीं पहुंचने दिया। कम्युनिस्टों व कांग्रेस ने विभाजन किया। जिस राम मंदिर का कांग्रेस विरोध करती थी, उसका निर्माण कार्य अंतिम चरणों में है।

Related Articles

Back to top button