बागपत में पुलिस एनकाउंटर में दो गोतस्करों के पैर में लगी गोली

बागपत। बागपत के रमाला थाना क्षेत्र के असारा के जंगल मे पुलिस ने सोमवार की रात मुठभेड़ के बाद चार गोवंश तस्करों को दबोच लिया। पुलिस की गोली लगने से दो तस्कर घायल हो गए। पुलिस ने चारों गौतस्करों के कब्जे से डेढ़ कुन्तल प्रतिबंधित मांस, एक कुल्हाड़ी, दो छुरी, चार रस्सी के अलावा एक बडा गंडासा, दो तमंचे, दो कारतूस बरामद किए। घायल तस्करों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
थाना प्रभारी ओपी सिंह ने बताया कि सोमवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली कि असारा सूजती मार्ग पर बने एक नलकूप के पास गौतस्कर गौकशी कर रहे हैं।थाना पुलिस फोर्स के साथ असारा के जंगल मे पहुंची। को अपनी ओर आता देखकर गौतस्करों ने पुलिस टीम पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो गौतस्कर पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए जबकि दो गौतस्कर भागने लगे पुलिस ने उन दोनों गौतस्करों को भी पीछा कर पकड लिया। पुलिस ने दोनों घायल गौतस्करों को बडौत सीएचसी मे भर्ती कराया है।
थाना प्रभारी के मुताबिक वसीम पुत्र करीमअली,फुरकान पुत्र रोजूदीन निवासी असारा पुलिस की गोली लगने से घायल हुए हैं।जबकि कांबिंग कर पकड़े गए गौतस्कर यामीन पुत्र शरीफ,लुकमान पुत्र सुलेमान निवासी असारा हैं।इन चारों गौतस्करों के पास से डेढ कुन्तल प्रतिबंधित मांस, दो छुरी, एक काटने वाला गंडासा, चार रस्सी, एक लकडी का गुटका, दो तंमचे,दो खोखे,दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

Related Articles

Back to top button