4 साल के बच्चे को कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला

नई दिल्ली। देश में कुत्तों का आंतक थमने का नाम नहीं ले रहा। हर दिन किसी ना किसी शहर से कुत्तों के हमलों की खबरें सामने आती रहती हैं। ताजा मामला तेलंगाना का है। यहां एक चार साल के बच्चे को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। कुत्तों का हमला इतना भयानक था कि उन्होंने बच्चे का पेट भी फाड़ दिया।हमले के तुरंत बाद बच्चे को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।
सीसीटीवी फुटेज में दिखता है कि बच्चा सडक़ पर टहल रहा है। तभी तीन कुत्ते दौड़ते हुए आते हैं, उस पर हमला करते हैं और उसे नीचे गिरा देते हैं। बताया जा रहा है कि बच्चे का नाम प्रदीप है और उसके पिता चौकीदार का काम करते हैं। घटना निजामाबाद की है।
बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में शनिवार को आवारा कुत्तों ने एक सात साल के बच्चे को काट लिया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूरज राय ने कहा कि कान्हा नाम का लडक़ा बिलासपुर गांव में अपने घर के पिछवाड़े में खेल रहा था, तभी आवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया।
लडक़े के परिवार के सदस्यों ने कहा कि आवारा कुत्ते कान्हा को काटते रहे और जब तक ग्रामीण उसे बचाने आते, लडक़े का काफी खून बह चुका था। इसके बाद ग्रामीणों ने कुत्तों को भगाया और कान्हा को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

Related Articles

Back to top button