भागवत के पास कितना ज्ञान जो डीएनए की बात करते हैं : तोगड़िया

  • बोले-मेरा डीएनए गजनी, गौरी और मोहम्मद जिन्ना से नहीं मिलता है

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बेगूसराय। प्रवीण तोगडिय़ा ने सरसंघचालक मोहन भागवत और पर बड़ा हमला बोला है। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के प्रमुख प्रवीण तोगड़िया बेगूसराय में कहा मोहन भागवत के उस बयान को लेकर कटाक्ष किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि सभी का डीएनए एक है। मेरा डीएनए मेडिकली ज्ञान मोहन भागवत से ज्यादा है, यह भारत का कोई भी डॉक्टर स्वीकार करेगा।
उन्होंने कहा कि मोहन भागवत कितना पढ़े हैं, मुझे नहीं पता। लेकिन मैं तो कैंसर का डॉक्टर हूं, इसलिए डीएनए को लेकर मेरी जानकारी मोहन भागवत से ज्यादा है। मेरा डीएनए गजनी, गौरी और मोहम्मद जिन्ना से नहीं मिलता है। मेरा डीएनए पृथ्वीराज चौहान, महाराणा प्रताप, गुरु गोविंद सिंह और शिवाजी महाराज जैसे लोगों से मिलता है। उन्होंने कहा कि वे शत्रु हैं, इसलिए मेरा डीएनए उनसे नहीं मिल सकता न मिलेगा। उन्होंने इतिहास में जो किया है प्रवीण तोगडिय़ा उसे कभी माफ नहीं करेगा।

सिलेंडर के भाव लोगों को आत्महत्या के लिए कर रहे प्रेरित

तोगडिय़ा ने कहा कि महंगाई चरम पर है। गैस सिलेंडर का भाव लोगों को आत्महत्या करने के लिए प्रेरित कर रहा है। प्रवीण ने कहा कि भारत एक हिंदू राष्ट्र , है और रहेगा। इसलिए इसे हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग ठीक नहीं है जो है उसे हम कैसे बनाएंगे। देश में जो हिंदू है उसे गरीब मुक्त हिंदू, रोजगार युक्त युवा, कर्ज मुक्त किसान, सस्ती शिक्षा और शिक्षा के बाद रोजगार और महंगाई मुक्त गृहणी बनाना है। उन्होंने कहा कि तो कहेंगे कि यही प्रवीण तोगडय़िा का हिंदू राष्ट्र है। पीएम नरेंद्र मोदी का विरोध करने पर साइडलाइन किए जाने पर उन्होंने कहा कि मैं तो मेन लाइन में हूं। मस्जिद जाने वाले, पाकिस्तान को गेहूं खिलाने वाले और पसमांदा मुसलमानों के घर जाने वाले साइडलाइन में हैं। मैं तो काशी मथुरा के राजमार्ग पर ही हूं और इस राजमार्ग पर ही देश की जनता मेरे साथ है।

Related Articles

Back to top button