योगी सरकार ने राज्य के विकास का पहिया किया जाम: अखिलेश

  • कसा तंज-रुक गया डबल इंजन का चक्का, लगाओ धक्का

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
रायबरेली। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर आरोप लगाया है कि उसने राज्य के विकास के पहिये को जाम कर दिया है। दरअसल पूर्व सीएम ने रायबरेली डिपो में अनुबंधित बस को धकेलकर स्टार्ट करने के वीडियो को ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर तंज कसा है। ट्वीट में पूर्व सीएम ने लिखा-रुक गया डबल इंजन का चक्का…जोर से लगाओ धक्का।
उन्होंने लिखा कि मान्यवर कुछ धन उत्तर प्रदेश को भी दे दीजिए तो सवारियों को धक्का न देना पड़े। भाजपा सरकार शायद इसी प्रकार की बस पर सवार है। तभी तो विकास का पहिया रुका हुआ है। कानपुर मार्ग पर जा रही बस को लेकर पूर्व सीएम के ट्वीट के बाद परिवहन निगम के अफसर हरकत में आए। पड़ताल के बाद सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक एमएल केसरवानी ने अनुबंधित बस के संचालक प्रवीण कुमार दुबे की लापरवाही उजागर होने पर बस (यूपी 33 एटी 4039) का संचालन रोक दिया। संविदा परिचालक जितेंद्र कुमार को काम देने पर रोक लगा दी है। मामले में बस संचालक से जवाब मांगा जाएगा।

स्वरा- फहाद के वैवाहिक समारोह में शामिल हुए सपा प्रमुख

लखनऊ । फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर और फहाद अहमद के वैवाहिक समारोह में सपा अध्यक्ष सहित फिल्म व राजीतिक जगत की कई हस्तियां शामिल हुईं। अखिलेश ने अपने ट्विटर अकाउंट से तस्वीरें शेयर की और उन्हें मुबारकबाद दीं। अखिलेश के साथ ही तस्वीरों में माकपा नेता सीताराम येचुरी भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में स्वरा और फहाद काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस स्टार कपल की शादी के प्री-वेडिंग और वेडिंग सेलिब्रेशन्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। स्वरा ने अपने कोर्ट मैरिज की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी।

ममता से आज मिलेंगे

कोलकाता। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव दो दिनों के दौरे पर कोलकाता में हैं। इस दौरान वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे। दरअसल सपा की ओर से कोलकाता में दो दिवसीय कार्यकारिणी बैठक बुलाई गई है। अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के सम्मेलन के लिए कोलकाता आएं हैं। सपा के सूत्रों ने बताया कि आज शाम 5 बजे कालीघाट में ममता बनर्जी और अखिलेश यादव के बीच बैठक होगी। अखिलेश यादव आज दोपहर कालीघाट जाएंगे। समाजवादी पार्टी के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने कहा, 18 और 19 को पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन होगा। 17 को सुबह अखिलेश यादव कोलकाता पहुंचे। 3 बजे के आसपास पार्टी के सभी सदस्यों के साथ बैठक होगी। उस दिन शाम 5 बजे ममता बनर्जी से मिलने जाएंगे। राजनीतिक हलकों के अनुसार दोनों लोकसभा चुनाव से पहले गठबंधन पर बातचीत कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button